खोपड़ी से निकलकर प्रेग्नेंट पत्नी को भी जा लगी

गुरुग्राम। एक शख्स ने आपसी झगड़े के बाद कनपट्टी पर बंदूक रखकर गोली चला दी. गोली खोपड़ी से दूसरी तरफ निकली और उसकी पत्नी को भी जा लगी. जब यह हादसा हुआ तो इस व्यक्ति की पत्नी एक कार में उसके साथ दूसरी तरफ बैठी हुई थी. गोली महिला के गर्दन में लगी है. फिलहाल 34 साल के इस शख्स का दिल्ली के सफदरजंग हॉस्पिटल के आईसीयू में इलाज चल रहा है, जबकि उसकी 7 महीने की गर्भवती पत्नी की हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है. पुलिस इस मामले की जांच कर रही है. पुलिस अधिकारी का कहना है कि महिला का पति अभी बेरोजगार था. इस कारण दोनों में विवाद हुआ था.

पुलिस की मानें तो शख्स के बेरोजगार रहने के कारण पत्नी से विवाद हुआ था. पुलिस को दिए बयान में महिला ने यह बात कही है. मानेसर के डीसीपी दीपक शरण के अनुसार, गोली व्यक्ति के सिर के एक तरफ से दूसरी ओर निकलकर महिला के गर्दन में जा लगी. पुलिस अधिकारी के अनुसार, इस मामले में बैलेस्टिक रिपोर्ट का इंतजार किया जा रहा है. साथ ही एक एफआईआर दर्ज की गई है.

हादसे में घायल शख्स पिछले कुछ महीनों से बेरोजगार था और फिलहाल उसकी स्थिति गंभीर बताई जा रही है. लेकिन, उसकी पत्नी फिलहाल सुरक्षित हैं. इन दोनों का दिल्ली के सफदरजंग हॉस्पिटल में इलाज चल रहा है. जानकारी मिली है कि यह घटना उस समय हुई जब पति अपनी पत्नी को हॉस्पिटल चेकअप कराने के लिए ले जा रहा था. दोनों फरीदाबाद के रहने वाले हैं और पांच महीने पहले वे गुरुग्राम के रामपुरा इलाके में किराए के मकान में शिफ्ट हुए थे.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here