सुलतानपुर(एजेंसी):- उत्तर प्रदेश के सुल्तानपुर में एक हैरान कर देने वाली वारदात सामने आई है। यहां एक प्रेमी ने प्रेमिका से शादी करने के लिए उसके माता-पिता के सामने शादी का प्रस्ताव रखा। युवती के माता-पिता ने उसका प्रस्ताव ठुकरा दिया तो बौखलाए प्रेमी ने प्रेमिका के माता-पिता का गला काटकर हत्या कर दी। युवक ने इस घटना के प्रेमिका के सामने ही अंजाम दिया।

घटना गोसाईगंज थानाक्षेत्र के सलारपुर गांव का है। पुलिस ने बताया कि राममिलन की 23 वर्षीय बेटी वंदना का अफेयर लालमनी उर्फ लल्लू से चल रहा था। करीब दो वर्षों से दोनों एक दूसरे से मिल रहे थे। दोनो शादी करना चाहते थे, लेकिन दोनों के परिवार राजी नहीं थे।

देर रात छत पर प्रेमिका से मिलने पहुंचा
सोमवार की रात करीब 12:30 बजे लालमनी प्रेमिका वंदना के घर पहुंचा। जिसकी भनक उसके माता-पिता को हुई तो वे छत पर गए। जहां लालमनी ने एक बार फिर शादी करने की बात की ,जिसे वंदना के माता-पिता ने अस्वीकार कर दिया। जिससे नाराज लालमनी ने वहीं पड़ी हसिया से पहले प्रेमिका की मां का गला काट दिया।

हत्या से मचा हड़कंप
वंदना के पिता ने विरोध किया तो लल्लू ने उनका गला भी काट दिया। दोनों की हत्या करने के बाद वह घटनास्थल से फरार हो गया। डबल मर्डर की वारदात से क्षेत्र में सनसनी फैल गई। एसपी शिवहरी मीणा, एएसपी शिवराज, सीओ जयसिंहपुर दलवीरसिंह फरेंसिक व डॉग स्क्वाड के साथ मौके पर पहुंचे और जांच-पड़ताल की। एसपी ने बताया कि आरोपी को पकड़ने के लिए टीमें लगा दी गयी हैं। जल्द ही उसे अरेस्ट कर लिया जाएगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here