जशपुर। जशपुर जिले के कुनकुरी पुलिस ने अनाचार के एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है वहीं अनाचार के दूसरे आरोपी की पुलिस सरगरमी से तलाश कर रही है। विश्वस्त सूत्रो कि माने तो क्या युवती ग्रामीणो के डर एवं दबाव मे आकर कहीं युवको के खिलाफ कुनकुरी थाने मे रिपोर्ट तो दर्ज नहीं कराई है। यह जांच का विषय हो सकता है। पुलिस यदि गहन जांच करे तो हो सकता है इस मामले मे कुछ और चीजें बाहर निकलकर आये।
अनाचार का यह मामला कुनकुरी थाना क्षेत्र से महज तीन किलोमीटर दूर नेशनल हाईवे क्रमांक 43 से लगे फरसाकानी गांव की है। पुलिस से मिली जानकारी मुताबिक आरोपी दिनेश जैन (34) एवं दीपक हेडा (32) कुनकुरी के रहने वाले हैं। पुलिस दीपक हेडा को गिरफ्तार कर ली है वहीं दिनेश जैन फरार हो गया है जिसकी पुलिस सरगरमी से तलाश कर रही है। कुनकुरी थाना प्रभारी एस. आर. भगत ने बताया कि सोमवार सायं लगभग 4 बजे उन्हें किसी ने काल कर बताया कि फरसाकानी स्थित एक सुनसान जगह पर बने भवन मे दो युवको के साध एक युवती है और भवन के बाहर कुछ
ग्रामीण एकत्र हो गये हैं । सूचना पर थाना प्रभारी ने बिना देर किये बताये जगह पर पुलिस के अन्य स्टाफ को भेजकर युवती और एक आरोपी दीपक हेडा को घटना स्थल से थाना लेकर आ गई
वहीं दूसरा आरोपी दिनेश जैन मौके से फरार हो गया।

बताया जा रहा है आरोपी दिनेश जैन और दीपक हेडा सुनसान जगह पर बने भवन मे पहले भी लड़कियो को लेकर आया करते थे। फरसाकानी के ग्रामीण यह जानते थे कि दोनो युवक इस जगह पर लड़की लेकर आते थे। मिली जानकारी मुताबिक उस आस-पास के ग्रामीण दोनो युवको को रंगे-हाथो पकडऩा चाहते थे। सोमवार को फरसाकानी के ग्रामीण दोनो युवको को एक युवती को लाते देख लिया था। बताया जा रहा है सबसे पहले दिनेश जैन सुनसान जगह पर बने भवन मे युवती के साथ भवन के भीतर जाता है और बाहर से दीपक हेडा दरवाजे पर ताला जड़ कर उसी आस-पास टाईम पास करने लगता है । कुछ देर बाद दीपक हेडा भवन के भीतर जाता है और दिनेश जैन दरवाजे पर ताला जड़कर भवन के बाहर टाईम पास करने लगता है ।

इसी बीच फरसाकानी के कुछ ग्रामीण भवन के पास पहुंचकर सोर मचाने लगते हैं और दिनेश जैन को दरवाजे का ताला खुलवाकर भवन के भीतर प्रवेश करते हैं जहां दीपक हेडा और युवती दिखाई देते हैं। इस घटना को लेकर एक वीडियो वायरल हुआ है जिसमे यह देखा जा सकता है कि फरसाकानी के युवक युवती के नाकाब को चेहरे से हटाने का प्रयास कर रहे हैं और युवती के अभद्र व्यवहार भी कर रहे हैं। इसी बीच दिनेश जैन वहां से फरार हो जाता है और घटना स्थल पर पुलिस पहुंच जाती है। पुलिस घटना स्थल से दीपक हेडा और युवती को थाने लेकर आ जाती है जहां युवती दोनो युवको के खिलाफ अनाचार का रिपोर्ट दर्ज कराती है। थाना प्रभारी एस. आर. भगत ने बताया कि भवन के भीतर युवती के चेहरे से नाकाब निकालने वाले युवको के खिलाफ भी छेड़-छाड़ का मामला दर्ज किया जा रहा है। उन्होंने बताया कि फिलहाल अज्ञात आरोपियो के खिलाफ मामला दर्ज किया जा रहा है। थाना प्रभारी एस. आर. भगत ने बताया कि सोमवार के दिन दीपक हेडा और दिनेश जैन युवती को बर्थ-डे पार्टी मनाने के नाम पर बहला-फुसलाकर फरसाकानी मे सुनसान जगह पर बने भवन मे ले गये थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here