रायपुर:- कवर्धा में एक हाई प्रोफाइल मामला सामने आया है। जहां एक कांग्रेस नेता के बेटे ने डॉ रमन सिंह के करीबी रिश्तेदार पर फायरिंग करते हुए मारपीट की है। जिससे पीड़ित घायल हो गया है और जिसे रायपुर रेफर कर दिया गया है। बताया जा रहा है मामला बड़ा होने से पुलिस भी चुप्पी साधे हुए है और घटना की सही जानकारी देने से इंकार कर रही है। घटना के बाद से शहर में दहशत का माहौल है। इस माामले में आरोपियों की गिरफ्तारी की सूचना नहीं मिली है।

जानकारी के मुताबिक घटना सिटी कोतवाली थाना क्षेत्र के सिग्नल चौक की है, जहां आपसी विवाद को लेकर दो पक्षों में जमकर मारपीट हुई। इस दौरान कांग्रेस के नेता कन्हैया अग्रवाल के बेटे अमन अग्रवाल और अंकित अग्रवाल ने पंकज मिश्रा से मारपीट की, इस दौरान उन्होंने हवाई फायरिंग भी की है। मारपीट में सरस्वती शो रूम के मैनेजर पंकज मिश्रा घायल हो गए हैं। दोनों पक्ष मोटरसाइकिल शो रूम के संचालक बताये जा रहे हैं।

फरार हुए आरोपी
बताया जा रहा है कि पीड़ित पक्ष पूर्व सीएम डॉ. रमन सिंह के करीबी रिश्तेदार हैं। घटना के बाद से शहर में दहशत का माहौल है। मामला हाईप्रोफाइल होने के कारण पुलिस कोई कारवाई नहीं कर रही है। मारपीट और हवाई फायरिंग करने वाले आरोपी मौके से फरार हो गए हैं।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here