ब्राउन शुगर के लिए ग्राहक की तलाश में पकड़ाया

रायपुर। राजधानी पुलिस ने गुरुवार को ब्राउन शुगर बेचने की फिराक में घूम रहे आरोपी को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने आरोपी के कब्जे से 2.5 ग्राम ब्राउन शुगर कीमती लगभग 20,000/- रूपये जप्त किया है।

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक अजय कुमार यादव ने बताया कि गिरफ्तार आरोपी की पहचान राजधानी के बंधवापारा क्षेत्र के शफीक हुसैन पिता (34) के रूप में हुई है।

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक ने आगे बताया कि नशे का काला कारोबार करने वाले लोगों के विरूद्ध विशेष अभियान के तहत पुलिस को सूचना प्राप्त हुई कि थाना डी.डी.नगर क्षेत्रांतर्गत रिंग रोड़ स्थित टोल प्लाजा पास एक व्यक्ति ब्राउन शुगर बिक्री करने की फिराक में घुम रहा है।

पुलिस टीम ने सूचना के आधार पर आरोपी को घेराबंदी कर पकड़ा गया। पूछताछ में आरोपी ने अपना नाम शफीक हुसैन निवासी बंधवापारा पुरानी बस्ती का होना बताया गया। ब्राउन शुगर के संबंध में करने पर उसके द्वारा स्वयं के पास ब्राउन शुगर नहीं होने की बात पर पुलिस गुमराह कर रहा था। पुलिस टीम द्वारा शफीक हुसैन की तलाशी लेने पर उसके पास ब्राउन शुगर रखा होना पाया गया।

पुलिस की कडी पूछताछ करने पर आरोपी ने डिमांड के आधार पर घुम – घुम कर लोगों को ब्राउन शुगर बेचना बताया। आरोपी के कब्जे से 2.5 ग्राम ब्राउन शुगर कीमती लगभग 20,000/- रूपये जप्त किया और नारकोटिक्स एक्ट का अपराध दर्ज करके गिरफ्तार किया।

पुलिस आरोपी से कहां से ब्राउन शुगर लाने को लेकर पूछताछ कर रही है। गिरफ्तार आरोपी से इस काले कारोबार में जुड़े अन्य लोगों के संबंध में लगातार पूछताछ की जा रही है, पूछताछ के आधार पर इस काले कारोबार से जुड़े जो भी नाम सामने आएंगे उन सबके विरूद्ध कार्यवाही की जाएगी। नशे का काला कारोबार करने वाले कारोबारियों के विरूद्ध रायपुर पुलिस का यह अभियान लगातार जारी रहेगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here