नई दिल्ली। इंदौर से सांसद सुमित्रा महाजन ने एक पत्र लिखकर मीडिया को जानकारी दी है कि वे अब लोकसभा चुनाव नहीं लड़ेंगी. अभी तक लोकसभा चुनाव के लिए भाजपा ने अपना प्रत्याशी घोषित नहीं किया है. हालांकि इस सीट से इंदौर की महापौर मालिनी गौड़ का नाम सबसे आगे चल रहा है.
मिली जानकारी के अनुसार सुमित्रा महाजन अब लोकसभा चुनाव नहीं लड़ेंगी. इस आशय की जानकारी उन्होंने एक पत्र के माध्यम से मीडिया को दी. ताई नाम से मशहूर सुमित्रा महाजन ने पत्र में लिखा है कि-
भारतीय जनता पार्टी ने आज दिनांक तक इंदौर में अपना उम्मीदवार घोषित नहीं किया है. यह अनिर्णय की स्थिति क्यों? संभव है कि पार्टी को निर्णय लेने में कुछ संकोच हो रहा है. हालांकि मैंने पार्टी में वरिष्ठों से इस संदर्भ में बहुत पहले की चर्चा की थी और निर्णय उन्हीं पर छोड़ा था. लगता है उनके मन में अब भी कुछ असमंजस है. इसलिए मैं घोषणा करती हूं कि अब मुझे लोकसभा का चुनाव नहीं लडऩा. अत: पार्टी मुक्त मन से अपना निर्णय करे, नि:संकोच होकर करे.
इंदौर के लोगों ने आजतक मुझे प्रेम दिया, भारतीय जनता पार्टी एवं सभी कार्यकर्ताओं ने जिस लगन से सहयोग दिया और जिन लोगों ने आजतक मुझे सहयोग किया उनका हृदय से आभार व्यक्त करती हूं. अपेक्षा करती हूं कि पार्टी जल्द ही अपना निर्णय करे ताकि आने वाले दिनों में सभी को काम करने में सुविधा होगी तथा असमंजस की स्थिति समाप्त होगी.

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here