भिलाई (इंडिया न्यूज रूम) छत्तीसगढ़ के दुर्ग जिले में कुम्हारी ओवर ब्रिज पर बड़ा हादसा हो गया। निर्माणाधीन फ्लाईओवर से बाइक और कार नीचे गिर गए।
बताया जा रहा है कि कंस्ट्रक्शन कंपनी की गंभीर लापरवाही के चलते अधूरी सड़क के लिये अवरोध नही होने के कारण हादसे में बाइक सवार पति-पत्नी की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं उनकी बेटी की हालत गंभीर है। कार का एयर बैग खुल जाने से चालक सुरक्षित है। पुलिस मामला दर्ज कर कार्रवाई कर रही है।

पुलिस के मुताबिक घटना देर रात की है। कुम्हारी ओवर ब्रिज अभी अंडर कंस्ट्रक्शन है। बढ़ते ट्रैफिक के कारण ब्रिज के एक साइड को हल्के वाहन के लिए खोला गया है और दूसरे तरफ में काम चल रहा है। निर्माण कंपनी ने ब्रिज के दूसरे साइड वाली रोड में वाहन नहीं जाने के लिए बेरिकेड्स नहीं लगाए हैं। रात में बाइक सवार ब्रिज की रॉन्ग साइड वाली रोड में चढ़ गए। अचानक 48 नंबर पिलर के बाद ब्रिज खत्म हो गया और बाइक चालक सीधे नीचे जा गिरे। बाइक चालक 48 नंबर पिलर में ही अटक गया। वहीं उसकी पत्नी और बेटी नीचे जा गिरे।
दुर्घटना में बाइक चालक और उसकी पत्नी ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। बेटी को गंभीर चोटें आई हैं। उसका इलाज चल रहा है।
पुलिस ने दर्ज किया मामला
कुम्हारी पुलिस के मुताबिक ब्रिज अभी अधूरा है। इसके बाद भी वहां न तो कोई बेरिकेड्स लगाए गए हैं और न डायवर्सन किया गया है। इससे लोग अधूरे ब्रिज में जा रहे हैं। ठंड में कोहरे के चलते अधूरा ब्रिज दिखाई नहीं दे रहा और हादसे बढ़ रहे हैं। पुलिस मामला दर्ज कर जांच कर रही है।

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल में दुर्घटनाओं में मृत तथा घायलों के प्रति गहरा दुख व्यक्त किया है।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here