नईदिल्ली। पूर्व मुख्यमंत्री नारायण दत्त तिवारी के बेटे रोहित शेखर के बेटे की हत्या की गुत्थी पुलिस ने सुलझा ली है. पुलिस ने रोहित की हत्या के आरोप में उनकी पत्नी अपूर्वा शुक्ला को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस को शुरू से ही अपूर्वा पर शक था.
बता दें कि रोहित शेखर 16 अप्रैल की सुबह घर अचेत पाए गए थे. सुबह जब नौकरों ने उन्हें देखा तो उनके नाक से खून निकल रहा था. उन्हें आनन फानन में अस्पताल में भरती किया गया. जहां चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. बाद में हुए पोस्टमार्टम में उनकी मौत की वजह सामने आई. पीएम में कहा गया कि रोहित की मौत दम घुटने के कारण हुई है. शुरू में पुलिस हार्ट अटैक या ब्रेन स्ट्रोक मानकर चल रही थी. इसके बाद जांच का जिम्मा क्राइम ब्रान्च को सौंपी गई.
बार-बार बयान बदल रही थी अपूर्वा
पुलिस को रोहित की पत्नी अपूर्वा पर शुरू से ही शक था. पूछताछ के बाद वह बार-बार बयान बदल रही थी. पुलिस को कई बार उसने उलझाने की कोशिश की. उसने अब तक तीन बयान दिए थे. जिससे पुलिस का शक यकीन में बदल गया. बताया जाता है कि घटना वाली रात भी रोहित का पत्नी से झगड़ा हुआ था. अपूर्वा के अलावा पुलिस ने घर छह अन्य लोगों से भी पूछताछ की थी. पुलिस के अनुसार घर में सभी कैमरे चालू हालत में थे जबकि केवल वही दो कैमरे खराब थे जो रोहित के बेडरूम के पास लगे थे. इसलिए भी पुलिस का शक गहरा होता गया.
सूत्रों के अनुसार पुलिस को दिए अपने बयान में अपूर्वा ने कहा कि वह रोहित के शराब पीने की आदत से बहुत परेशान थी. घटना वाली रात भी अपूर्वा ने रोहित को अपनी एक महिला मित्र के साथ शराब पीते देखा था. इसके अलावा भी दोनों के बीच आए दिन झगड़े होते रहते थे. एक खबरिया चैनल के अनुसार अपूर्वा अपने लिए नया घर बनवाना चाहती थी इसको लेकर भी दोनों के रिश्तों की दरार धीरे-धीरे और चौड़ी हो रही थी.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here