कार्तिक आर्यन सोशल मीडिया पर सुपर ऐक्टिव रहते हैं। फिल्मों से लेकर उनकी डेली लाइफ के अपडेट्स आपको उनके इंस्टा आकाउंट पर मिल जाएंगे । हाल ही में उन्हें इम्तियाज अली की फिल्म लव आज कल में देखा गया था। मूवी में उनके साथ सारा अली खान भी थीं। अब वह फिल्म भूल भुलैया 2 की शूटिंग के लिए जयपुर गए हैं।
कुछ दिनों पहले एक रिऐलिटी शो के दौरान ऐक्ट करते वक्त कार्तिक को चोट आ गई थी। उन्होंने जयपुर जाते वक्त रास्ते की फोटो पोस्ट की और इसके साथ कैप्शन लिखा, मां से अलग होना बिल्कुल पसंद नहीं खासकर जब चोट लगी हो। याद आ रही है।

पोस्ट को देखकर लग रहा है कि चोट लगने के बाद मुंबई में उनकी मां उनकी काफी केयर रही थीं। लेकिन उनकी मां ने उनके पोस्ट पर ऐसा मजेदार कॉमेंट किया कि सारा मामला उल्टा हो गया। उनकी मां डॉक्टर मालती तिवारी ने कहा, जितना भी मक्खन लगाना हो लगा लो लेकिन वो बाइक खरीदने की इजाजत मैं कभी नहीं दूंगी। उनके कॉमेंट के नीचे कार्तिक ने ममी लिखकर रोने वाला इमोजी बनाया है। यह देखना काफी फनी और इंट्रेस्टिंग है कि कार्तिक अभी भी ममी के इतने लाडले हैं।

बता दें कि कुछ दिन पहले कार्तिक ने अपना नया ब्लाग विडियो अपलोड किया था। इसमें वह अपनी टीम के साथ बहस करते दिखाई दिए थे क उन्हें एक नई बाइक चाहिए। बाइक काफी स्टाइलिश दिख रही थी। वह यह बाइक खरीदने के लिए परेशान थे लेकिन उनकी टीम ने बताया था कि उनकी मॉम इसके खिलाफ हैं और किसी भी कीमत पर वह उन्हें यह बाइक नहीं खरीदने देना चाहतीं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here