बॉलिवुड ऐक्ट्रेस काजोल इंडस्ट्री की सबसे बेबाक ऐक्ट्रेसेस में से एक हैं। वह जैसी अपनी फिल्मों में नजर आती हैं, वैसी ही रियल लाइफ में भी हैं। फिल्मों के अलावा वह सोशल मीडिया पर भी काफी ऐक्टिव रहती हैं। हाल ही में उन्होंने अपनी बेटी की तस्वीरें शेयर कीं जिन्हें फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। बताया जा रहा है कि न्यासा ने लेटेस्ट फोटोशूट कराया है जिसे लेकर उनकी मां काफी खुश हैं।

इन दो नई पिक्चर्स में न्यासा जमीन पर बैठी हैं और उन्होंने लहंगा पहना हुआ है। इन फोटोज को शेयर करते हुए काजोल ने लिखा, हम सभी लोग जब डर-डरकर जी रहे हैं, ऐसे में एक खुशनुमा पल सभी के लिए। इसकी हम सबको जरूरत है। तुम्हारा शुक्रिया मेरी होने के लिए। तुम सिर्फ मेरी हो, ऐसे ही हंसती रहो। काजोल के फैंस को उनकी बेटी की ये तस्वीरें बेहद पसंद आ रही हैं। यही नहीं, काजोल की बहन तनीषा मुखर्जी ने कॉमेंट किया, मेरी प्रिंसेस। इसके साथ उन्होंने किस के कई सारे इमोजी बनाए। बता दें, काजोल फैंस के साथ फोटोज, विडियोज शेयर करती हैं जिन्हें वे काफी पसंद करते हैं। इससे पहले कई बार काजोल की बेटी न्यासा सोशल मीडिया पर ट्रोल हो चुकी हैं।

उनकी ट्विटर पर काफी आलोचना हुई थी जब वह दादा वीरू देवगन के निधन के कुछ घंटों बाद एक पार्लर से बाहर निकलते देखी गई थीं। न्यासा बीते दिनों मुंबई में अपने पिता अजय देवगन के साथ मंदिर के बाहर नजर आई थीं। इस दौरान उन्होंने जो कपड़े पहन रखे थे वो कुछ लोगों को पसंद नहीं आए और उन्होंने न्यासा को ट्रोल करना शुर दिया। इससे पहले दीपावाली पर अमिताभ बच्चन के घर पर पार्टी थी। इसमें न्यासा ने सफेद रंग का लहंगा पहना था। लोगों को न्यासा का मेकअप पसंद नहीं आया। उन्होंने आईलाइनर के साथ ग्लॉसी लिपस्टिक लगाई थी और गालों को हाइलाइट किया हुआ था। सोशल मीडिया यूजर्स ने तब भी उनके लुक का मजाक उड़ाना शुरू कर दिया था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here