सुकमा:- COVID19 कोरोना वायरस संक्रमण को रोकने के लिए पूरे देश को लॉकडाउन कर दिया गया है. इस बीच नक्सलीयो को अच्छा मौका मिला है तो नक्सली कही न कहीं बड़ी वारदात की फिराक में है. सुकमा जिले में नक्सलियों ने पुल उड़ाने की कोशिश की है. नक्सलियों द्वारा किए गए ब्लास्ट से पुल क्षतिग्रस्त हो गया है. हालांकि पूरी तरह क्षतिग्रस्त होने से पुल बच गया है. गोरगुंडा कैंप से 2 किमी दूर एक पुल को नक्सलियों ने ब्लास्ट कर उड़ाने की कोशिश की है. ब्लास्ट के चलते पुल हल्का छतिग्रस्त हुआ है.

एक राज्य में नक्सली सीजफायर की बात करते है दूसरे राज्य में ब्लास्ट जैसी घटना करके लोगो को परेसानी में डाल रहे है

मिली जानकारी के मुताबिक सोमवार रात करीब 10 बजे नक्सलियों ने दोरनापाल- जगरगुंडा मार्ग पर स्थित पोलमपल्ली थाना क्षेत्र के अतुलपारा में एक पुल को उड़ाने की कोशिश की है. नक्सलियों ने 12 घंटे पहले ही सीजफायर की बात तेलुगु भाषी लेटर में किया था हालांकि सीजफायर छत्तीसगढ़ के लिए है य्या नही यह इस तेलुगु भाषी लेटर में इस्पस्ट नही था ।
कल देर रात नक्सलियों ने पुल के बीचोबीच एक ब्लास्ट किया है. इस वजह से पुल के दो हिस्सों छतिग्रस्त हुआ है. हालांकि पुल पूरी तरह क्षतिग्रस्त नहीं हुआ है. बताया जाता है कि ब्लास्ट की आवाज आस पास के ग्रामीणों ने सुनी थी ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here