जांजगीर-चांपा। नगर से सटे ग्राम नंदेली में गत तीन सालों से एक नाबालिक लड़की के साथ पहले डरा कर फिर शादी का झांसा देकर दुष्कर्म किया जा रहा था, जिसकी रिपोर्ट नाबालिग की माँ द्वारा सक्ती थाने में दर्ज कराई गई।
पुलिस से प्राप्त जानकारी के अनुसार ग्राम नंदेली में युवक द्वारा 16 साल की नाबालिक के साथ गत तीन वर्षों से दुष्कर्म किया जा रहा था। जिसकी जानकारी नाबालिग युवती की माँ को लगी और फिर युवती की मां द्वारा थाने में उक्त मामले की जानकारी देते हुए रिपोर्ट दर्ज कराया गया।

मामले में युवती द्वारा बताया गया है कि उक्त आरोपी तीन साल पहले जब युवती की उम्र लगभग 13 साल की थी तो उसके साथ डरा धमका कर दुष्कर्म किया। युवती के विरोध के बाद आरोपी ने उसे शादी का झांसा दिया। मामले की जानकारी युवती के परिजनों को होते ही उनके द्वारा 16 अप्रैल को थाने में रिपोर्ट दर्ज कराया गया। मामले की गंभीरता को देखते हुए नगर निरीक्षक मनीष सिंह परिहार द्वारा तत्काल प्राथमिकी दर्ज कर युवती का मेडिकल परीक्षण करा आरोपी को गिरफ्तार किया गया और आरोपी के ऊपर धारा 376 और पॉक्सो एक्ट अंतर्गत मामला पंजीबद्ध किया गया। आरोपी को न्यायालाल में पेश कर न्यायिक अभिरक्षा में जेल भेज दिया गया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here