सैकड़ो लोगो के सेंपल को जांच के लिए भेजा गया रायपुर

पेंड्रा-मरवाही। छत्तीसगढ़ के नवनिर्मित पेंड्रा -मरवाही जिले में पिछले कुछ दिनों से हड़कंप मचा हुआ है।
सीमावर्ती राज्य मध्यप्रदेश के डिंडौरी जिले में 14 वर्षीय किशोर के कोरोना पॉजिटिव आने से छत्तीसगढ़ के गौरेला पेंड्रा मरवाही जिले से जुडऩे के बाद प्रसासन ने गोरखपुर क्षेत्र को पूरी तरह से सील कर दिया है. इसके साथ ही 100 से अधिक लोगों का सैंपल और करीब 50 लोगों को क्वॉरेंटाइन किया गया है। पुलिस पॉजिटिव आए किशोर और उसके संपर्क में आए लोगों के कॉल डिटेल और मोबाइल लोकेशन के आधार पर तफ्तीश में जुटी है।
कलेक्टर ने बताया कि करंजिया जिला प्रशासन से कोरोनी की पुष्टि होने के बाद से पेंड्रा प्रशासन ने गोरखपुर गांव की सीमाएं हर तरफ से सील कर दिया है।
रिपोर्ट का इंतजार
पॉजिटिव किशोर के सीधे संपर्क में आए 50 से अधिक लोगों को रातों-रात क्वॉरेंटाइन सेंटर भेज दिया. जबकि गांव के 100 से अधिक लोगों की सैंपल लेकर रायपुर जांच के लिए भेजा गया है. उनके रिपोर्ट के आने का इंतजार है।
गौरतलब हो कि छत्तीसगढ़ के कोरबा जिले के कटघोरा में भी ऐसे ही संक्रमण आया था, कटघोरा आये संक्रमित किशोर के कारण कई लोग संक्रमण का शिकार हुए थे संक्रमण फैलाने वाला किशोर महाराष्ट्र से आया था जोकि निजामुद्दीन स्थित तबलीगी जमात के व्यक्तियों के संपर्क में आया था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here