टॉप मॉडल करन ओबेरॉय का कहना है कि वह बॉलीवुड के माचो मैन जॉन अब्राहम से तुलना किये जाने पर सम्मानित महसूस करते हैं लेकिन उनसे उनकी तुलना करना सही नही है। मॉडलिंग की दुनिया में के.ओ के नाम से मशहूर करन की तुलना जॉन अब्राहम से अक्सर की जाती है। करन ओबेराय ने बताया कि जब उनकी तुलना जॉन से की जाती है तो वह सम्मान जरूर महसूस करते हैं लेकिन वह जॉन के आसपास नहीं ठहरते। उन्होंने कहा जॉन अब्राहम एक आईकॉन हैं जबकि उन्हें अभी बहुत कुछ सीखना और करना है।

करन ओबेराय लॉकडाउन के दौरान फिट और चुस्त-दुरुस्त रहने के लिए घर पर ही कसरत करने पर जोर देते हुए कहते हैं कि लोगों को हरी सब्जियों और रसदार फलों के सेवन पर जोर देना चाहिए। करन का मानना है कि हमें घर पर ही कसरत करने के तरीके खोजने की जरूरत है। हमें मीठे पदार्थ और ज्यादा नमकीन व्यंजनों से दूर रहना चाहिए और प्रोटीन वाले आहार लेते रहना चाहिए।

करन का कहना है कि यदि उनके जैसा शरीर पाना है तो शरीर के प्रति जागरुक और संयमित होना बहुत जरूरी है।उन्होंने कहा कि वह मादक पदार्थों से हमेशा दूर रहे हैं और अनुशासित जीवनशैली को सदैव अपनाते रहे हैं। वह इस लॉकडाउन के दौर में हमेशा कसरत करने और फिट रहने के तरीके निकालने पर जोर देते रहते हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here