चीन से शुरू हुआ कोरोना वायरस, अब महामारी बन गई है. दुनिया भर में इस महामारी से हाहाकार मचा हुआ हैं. भारत में भी इस वायरस के वजह से लोग अपने घरों में कैद हो गए हैं. रोजगार ठप पड़ा है. इस मुश्किल घड़ी में लोगों की और सरकार की मदद करने के लिए लोग आगे आ रहे हैं. देश में कोरोना वायरस के खिलाफ जंग में बॉलीवुड सेलेब्स बढ़-चढ़कर मदद कर रहे हैं. कई सितारे पीएम केयर्स फंड में बड़ी-बड़ी रकम दान कर चुके हैं. इसके अलावा कई सेलेब्स ने इस मुश्किल घड़ी में जरूरतमंद और गरीबों की सहायता की है. अब एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला ने भी मदद का हाथ बढ़ाया है.
एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला ने इंस्टाग्राम पर अपने फैन्स को वर्चुअल डांस मास्टरक्लास आयोजित करने की जानकारी दी. इस क्लास में उर्वशी ने लोगों को फ्री में जुंबा, तबाटा और लैटिन डांस सिखाया. इस सेशन में, उन्होंने जुम्बा, ताबता और लैटिन डांस सिखाया. टिकटॉक पर डांस मास्टरक्लास के चलते 1.8 करोड़ लोग उर्वशी के साथ जुड़े. इससे उर्वशी को पांच करोड़ रुपये मिले, जिसे उन्होंने कोरोना वायरस के खिलाफ लड़ाई में दान कर दिया.
एक्ट्रेस ने कहा कि मैं सभी की बहुत आभारी हूं, जो कुछ भी वे कर रहे हैं, न केवल स्टार्स, पॉलिटिशियंस, म्यूजिक कंपोजर या पेशेवर एथलीटों के लिए, बल्कि आम लोगों के लिए भी, क्योंकि हम सभी को एक साथ रहने की आवश्यकता है और हम सभी को एक-दूसरे के समर्थन की आवश्यकता है. कोई भी दान छोटा नहीं होता हम एक साथ मिलकर इसे हरा सकते हैं.
उर्वशी रौतेला सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं. अपने फैंस के लिए के वो इंस्टाग्राम पर फोटो और वीडियो शेयर करती रहती हैं. वर्क फ्रंट की बात करें तो वह पिछली बार फिल्म पागलपंती में नजर आई थीं. ये एक कॉमेडी फिल्म थी, जो बॉक्स ऑफिस पर कमाल नहीं दिखा सकी. उर्वशी ने हाल ही में एक म्यूजिक वीडियो किया है, जिसको लोग काफी पसंद कर रहे हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here