जशपुर। सिटी कोतवाली क्षेत्र के ग्राम फतेहपुर में 20 वर्षीय युवती की धारदार हथियार से गई हत्या के आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है. जशपुर पुलिस ने 24 घंटे के अंदर केस को सुलझा लिया. हत्या किसी और ने नहीं बल्कि मृतका के प्रेमी ने ही की थी. आरोपी युवक ने पुलिस के सामने अपना गुनाह कबूल कर लिया है। मामले की जानकारी देते हुए जशपुर एसपी शंकर लाल बघेल ने बताया कि फतेहपुर की रहने वाली 20 वर्षीय युवती की हत्या लोहे के रॉड से वार करके कर दी गई थी. उन्होंने बताया कि युवती का प्रेम संबंध ऑटो ड्राइवर अरविंद राम के साथ था, जो ग्राम बुमतेल का रहने वाला है. दोनों करीब सालभर से रिलेशनशिप में थे।

एसपी ने बताया कि युवती अरविंद के अलावा भी अन्य युवकों से बात करती थी, जिसे वो पसंद नहीं करता था. युवती अपने प्रेमी पर हमेशा शादी करने के लिए दबाव भी बनाती थी, लेकिन अन्य युवकों से संबंध होने के शक में वह शादी के लिए टालमटोल किया करता था। धारदार हथियार से युवती की हत्याहत्या की मंशा से निकला था आरोपीपुलिस ने बताया कि युवती अरविंद से 80 हजार रुपए भी ले चुकी थी. इसके साथ ही वो दो मोबाइल फोन भी इस्तेमाल करती थी।

आरोपी ने बताया कि दूसरे मोबाइल से वह दूसरी लड़की का नाम लेकर एक युवक से बात किया करती थी. घटना की रात अरविंद को युवती ने फोन किया और मिलने के लिए बुलाया. आरोपी रोज-रोज की चिकचिक से तंग आ चुका था,वो हत्या की योजना बनाकर ही घर से निकला था. आरोपी ने फतेहपुर के बाहर खेत में बुलाकर लोहे के रॉड से उसकी निर्मम हत्या कर दी। एसपी शंकर लाल बघेल ने बताया कि मृतका के मोबाइल फोन पर आरोपी से की गई ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here