बॉलिवुड की क्लासिक रोमांटिक फिल्मों की बात करें तो उसमें दीया मिर्जा और आर माधवन की रहना है तेरे दिल में की चर्चा न हो ऐसा हो ही नहीं सकता है। कॉलेज गोइंग युवाओं में यह फिल्म अपनी रिलीज के 19 साल बाद भी काफी पॉप्युलर है। यह फिल्म भले ही सिनेमाघरों में न चली हो लेकिन बाद में लोगों ने डाउनलोड करके और सीडी पर यह खूब देखी। फिल्म का म्यूजिक आज भी पसंद किया जाता है। कैसा रहे अगर इस फिल्म का सीच्ल आ जाए?

दीया मिर्जा और आर माधवन दोनों ने ही रहना है तेरे दिल में से बॉलिवुड में डेब्यू किया था। हाल में दीया और माधवन ने एक स्पेशल वीडियो चैट किया जो फैन्स को काफी पसंद आया। इस जोड़ी को आज भी लोग उतना ही प्यार करते हैं तो जाहिर सी बात है कि लोगों का सवाल आना ही था कि अब यह जोड़ी एक साथ फिर कब स्क्रीन पर दिखेगी? इस बारे में माधवन ने कहा कि उन्हें पता है कि लोग उनकी और दीया की जोड़ी को पर्दे पर देखना चाहते हैं। उन्होंने कहा कि आज भी फिल्म के रिलीज होने के 19 साल बाद आज भी उन्हें सोशल मीडिया पर इस फिल्म के गाने, डायलॉग्स और सीन देखने को मिल जाते हैं।

फिल्म के सीच्ल के बारे में बात करते हुए दीया ने कहा कि वह और माधवन पूरी कोशिश में हैं कि इस फिल्म का सीच्ल आए। उनका कहना था कि वह किसी भी तरीके से रहना है तेरे दिल में के रीना और मैडी के प्यार की मासूमियत को हल्का नहीं करना चाहते हैं इसलिए फिल्म के सही सीच्ल या स्पिनऑफ का इंतजार कर रहे हैं। अब देखना है कि ऑडियंस के साथ दीया और माधवन का यह सपना कब पूरा होता है लेकिन इतना तय है कि रीना और मैडी की इस जोड़ी को हर कोई पर्दे पर देखना चाहेगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here