कोरोना वायरस ने भारत के दिग्‍गज फुटबॉलर इ हम्‍साकोया को अपना शिकार बना लिया है. पूर्व फुटबॉलर ई. हमसाकोया का मल्लापुरम के अस्पताल में कोविड-19 वायरस से निधन हो गया. पाराप्पानांगडी के निवासी हमसाकोया 61 साल के थे और मुंबई में बस गए थे. वह संतोष ट्रॉफी में महाराष्ट्र राज्य के लिए खेलते थे और मशहूर क्लब मोहन बागान और मोहम्मडन स्पोर्ट्स क्लब के लिए भी खेले थे. इसके साथ ही इस संक्रमण से केरल में मरने वालों की संख्या 15 तक पहुंच गई.

हमसाकोया नेहरू ट्रॉफी में राष्ट्रीय टीम के लिए भी खेले थे. वह और उनका परिवार 21 मई को अपने गृहनगर आया था और तब से पृथकवास में थे. उनके परिवार के 5 सदस्यों को भी कोरोना वायरस पॉजिटिव पाया गया और उनका उपचार चल रहा है.

मल्लापुरम जिला चिकित्सा अधिकारी डॉ के. सकीना ने कहा कि हमसाकोया के पत्नी और बेटे में सबसे पहले कोविड-19 के लक्षण दिखाई दिए थे और उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया.

डॉ सकीना ने कहा कि उनकी पत्नी और बेटे सबसे पहले संक्रमित मिले. जिसके बाद हमसाकोया भी पॉजिटिव पाए गए और उनका उपचार चल रहा था. हमसाकोया ने शनिवार सुबह अंतिम सांस ली. उनके बेटे की पत्नी और उसके दोनों बच्चे भी संक्रमित पाए गए हैं.’

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here