भाजपा प्रदेश अध्यक्ष ने कहा भूपेश सरकार भ्रष्टतम कांग्रेस अध्यक्ष ने कर दिया साबित

कोंड़ागांव। कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष मोहन मरकाम ने एक प्रेस कान्फ्रेंस में कोंड़ागांव एसपी पर रिश्वत मांगने का गम्भीर आरोप लगाया है। मरकाम ने कहा कि चोपड़ा परिवार पति-पत्नी इलाज कराने के लिए धमतरी निकले थे। रास्ते में तबीयत खराब होने पर धमतरी के अस्पताल में भर्ती किया गया जहां उसकी मौत हो गई। इसके बाद लड़की के परिवार ने दहेज प्रकरण का आरोप लगाया। वहीं दूसरी ओर भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष विष्णु देव साय ने कहा कि कांग्रेस के अध्यक्ष अपनी ही सरकार में जिले के एसपी पर पैसों के लेनदेन का गंभीर आरोप लगाकर कांग्रेस अध्यक्ष ने ही साबित कर दिया कि भूपेश सरकार भ्रष्टतम है ।

उन्होने कहा कि 304 का प्रकरण उसके पति के खिलाफ दर्ज हो गया। लेकिन पूरे चोपड़ा परिवार पर जिस ढंग से आरोप लगाए वह ठीक नही है। जबकि परिवार अलग-अलग रहता है, इसके साथ अन्य के खिलाफ भी एफआईआर दर्ज किया गया है। मुझे न्याय संगत नहीं लगता। पीडि़त परिवार ने जिले के एसपी से मुलाकात कर उन्होंने निवेदन भी किया कि आपने एक के खिलाफ तो प्रकरण दर्ज कर लिया है, लेकिन बाकी के खिलाफ नहीं करने का निवेदन किया। अध्यक्ष मरकाम ने आरोप लगाते हुए कहा कि मुझे जानकारी मिली कि इस दौरान जिले के पुलिस कप्तान ने भारी भरकम पैसे की मांग की थी, जो घोर निंदनीय है।

उन्होने कहा कि इस मामले पर डीजीपी कह दिया है कि ऐसे भ्रष्ट अधिकारी को अतिसंवेदनशील जिले में कतई बर्दाश्त नहीं करेंगे। भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष विष्णु देव साय ने कहा कि प्रदेश में सरकार से लेकर कांग्रेस के नेताओं तक सभी उगाही में लगे है। प्रदेश में कांग्रेस की भ्रष्टाचार में आकण्ठ डूबी सरकार है। बीते 16 महीनों में अनेक बार भाजपा के नेताओं ने सरकार के भ्रष्टाचार को जनता के सामने रखा हैं, तब कांग्रेस के नेता अपने किये पर पर्दा डालने का प्रयास करते रहे हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here