अक्षय कुमार बॉलीवुड फिल्मों के खिलाड़ी जरूर कहे जाते हैं, लेकिन उनकी पत्नी ट्विंकल खन्ना भी कुछ कम नहीं हैं. हाल ही में बॉलीवुड का ये पावर कपल सोशल मीडिया पर जबरदस्त चर्चा में आ गया है. ट्विंकल खन्ना ने अपने सोशल अकाउंट पर एक तस्वीर शेयर की है. ये एक रोमैंटिक तस्वीर है, जिसे देखकर अक्षय और ट्विंकल की शानदार बॉन्डिंग का अंदाजा होता है. फोटो के कैप्शन में ट्विंकल ने अक्षय के लिए काफी इमोशनल बातें लिखकर दिल की बात कही है. इस फोटो से ज्यादा तस्वीर पर दिए ट्विंकल के कैप्शन की चर्चा है.

ट्विंकल खन्ना ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर पति अक्षय संग एक खूबसूरत फोटो शेयर की है. इस रोमांटिक फोटो में अक्षय और ट्विंकल साथ बैठे हुए हैं. मालूम होता है कि ये दोनों किसी जगह पर साथ बैठे सामने के खूबसूरत नजारे को निहार रहे हैं और एक-दूसरे के साथ फुर्सत के पल गुजार रहे हैं. इस तस्वीर को और भी खास बना दिया है ट्विंकल के लिए बेहद खूबसूरत कैप्शन में. इस कैप्शन के जरिए वो प्यार और रिश्तों का मतलब समझाती दिखाई दे रही हैं.
फोटो के कैप्शन में ट्विंकल लिखती हैं- किसी भी रिश्ते, परिवार या दोस्ती में प्यार का मतलब सिर्फ ये होता है कि आप अपनी जरूरतों से पहले उनकी जरूरतों को आगे रखें और मेरे दोस्तों, ये बस उतना ही सरल और उतना ही जटिल है जितना कि आप इसे बनाते हैं. इस खूबसूरत कैप्शन में बेहद कम शब्दों में ही ट्विंकल कुछ ऐसा कह गई हैं, जिसे कई रिश्ते समझने के लिए पूरी उम्र लगा देते हैं.

ट्विंकल खन्ना ने भले ही फिल्मों को अलविदा कह दिया हो, लेकिन वो अपने ऐसे ही खूबसूरत पोस्ट, बड़ी बातों और अपने सेंस ऑफ ह्यूमर के चलते आए दिन चर्चा में बनी रहती हैं. वो देश के हर मुद्दे पर सोशल मीडिया के जरिए अपनी राय रखती हुई नजर भी आ जाती है. अक्षय कुमार खुद भी ट्विंकल के मजाकिया अंदाज के फैन हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here