हाल ही में खबर आई थी कि एक बार फिर से आर. माधवन और दीया मिर्जा की जोड़े पर्दे पर साथ नजर आएगी। कहा जा रहा था कि दोनों रहना है तेरे दिल में के सीच्ल में नजर आएंगे। अब माधवन ने खुद ट्विटर पर इस फिल्म से जुड़ा अपडेट अपने फैन्स को दे दिया है और उन्होंने इस फिल्म को लेकर अच्छी स्क्रिप्ट की उम्मीद जताई है।
माधवन ने अपनी एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें उनके साथ दीया भी नजर आ रही हैं। इस तस्वीर के साथ उन्होंने लिखा, दोस्तो, मैंने रहना है तेरे दिल में के सीच्ल को लेकर अफवाहें सुनी हैं और उम्मीद करता हूं कि ये सच हों, क्योंकि मुझे इसके बारे में कोई आइडिया नहीं है। बस दुआ कर रहा हूं कि कहीं कोई ऐसा हो जिसके पास मेरी और दीया की उम्र के हिसाब से स्क्रिप्ट हो।

माधवन ने इस फिल्म के बनने से लेकर अब तक की उम्र के फासले की तरफ इशारा करते हुए कहा, वर्ना अब माधव शास्त्री बनना तो हाथी को चड्डी पहनाने के जैसा है। बता दें कि 19 साल पहले आर माधवन औऱ दीया मिर्जा की इस जोड़ी ने फिल्म रहना है तेरे दिल में से तहलका मचा दिया था। साल 2001 में बनी इस फिल्म का निर्देशन गौतम मेनन ने किया था और इस लव स्टोरी ने बॉक्स ऑफिस पर जमकर धूम मचाई थी। इस फिल्म में माधवन और दीया मिर्जा के अलावा सैफ अली खान भी थे। फिल्म के साथ-साथ इसके गानों सच कह रहा है दीवाना और जऱा जऱा महकता है ने भी लोगों के दिलों पर खूब राज किया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here