• सूत्रों का दावा जल्द होगा नामों का ऐलान
  • हालाकमान से हरी झंडी मिलने का दावा

रायपुर। राज्य के निगम-मंडलों, आयोगों में रिक्त पदों पर नियुक्ति के लिए पहली सूची तैयार होने की सूचना है। बताया जाता है कि यह सूची कभी भी जारी हो सकती है। इसमें कई वरिष्ठ कार्यकर्ताओं के अलावा कुछ विधायकों के भी नाम हैं, जिन्होंने पार्टी के लिए लगातार काम किया है।

कांग्रेस सूत्रों की माने तो मुख्यमंत्री निवास में संपन्न हुई बैठक में कई सक्रिय कार्यकर्ताओं के साथ ही कुछ विधायकों के नाम पर आम सहमति बन गई थी। इन नामों की सूची को आलाकमान के पास भी भेजा गया था। बताया जाता है कि अब दिल्ली से इन नामों को हरी झंडी मिल चुकी है। इसके अलावा संसदीय सचिवों के नामों के लिए भी सूची तैयार हो गई है और इन पर भी मुहर लग गई है, अब केवल अधिकृत रूप से इन नामों का ऐलान होना बाकी रह गया है। हालांकि यह सूत्रों का दावा है, अभी तक पार्टी की ओर से ऐसा कुछ भी संकेत नहीं मिला है।

जिन नामों को संसदीय सचिव पद के लिए फाइनल किए जाने का सूत्रों ने दावा किया है उनमें-शैलेश पांडेय, रश्मि ठाकुर, चंद्र देव राय, शिशुपाल सोरी, विनय भगत, चिंतामणि महाराज, ममता चन्द्राकार, चन्नी साहू, विकास उपाध्याय, सन्त नेताम, सिद्धनाथ पैकरा का नाम शामिल है।
इसी तरह निगम-मंडलों व आयोगों के लिए जिन नामों का दावा सूत्र कर रहे हैं उनमें- करुणा शुक्ला, अरुण वोरा विधायक, रामगोपाल अग्रवाल, गिरीश देवांगन, बैजनाथ चंद्राकर, मल्लू पाठक, मलकीत सिंह गैदु, बाल दास, शफी अहमद, अजय अग्रवाल, मिथलेश स्वर्णकार, महंत राम सुंदर दास (रायपुर), नितिन सिन्हा (रायपुर), शैलेश नितिन त्रिवेदी (रायपुर), विनोद तिवारी, किरण मई नायक (रायपुर), मनीष श्रीवास्तव (बस्तर), केशव हरमुख बंटी, अग्नि चंद्राकर, जतिन जायसवाल, पंकज सिंह, महेश शर्मा, गुरुमुख सिंह होरा, प्रवीण साहू का नाम शामिल है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here