file photo

दंतेवाड़ा। जिले के किरन्दुल थाना क्षेत्र के बैलाडीला तराई क्षेत्र में 40 लाख के ईनामी नक्सलियों के केन्द्रीय कमेटी सदस्य गणेश उइके उर्फ गणेश उर्फ राजेश तिवारी उर्फ बनरू दादा उर्फ गजराला रवि के होने की सूचना पुलिस को मिली है।
प्राप्त जानकारी के अनुसार नक्सलियों के केन्द्रीय कमेटी सदस्य गणेश उइके के बैलाडीला के तराई क्षेत्र में होने सूचना पुलिस विभाग को दिया गया हैं।

सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक आलनार लौह अयस्क की पहाड़ी का लीज आरती स्पंज स्टील को दिये जाने के बाद यहां माईनिंग का कार्य शुरू होना है, जिसकी लेव्ही वसूली के लिए नक्सलियों के केन्द्रीय कमेटी सदस्य गणेश उइके के बैलाडीला की तराई में आने को जोड़कर देखा जा रहा है। वहीं किसी बड़ी वारदात को अंजाम देने के लिए योजना बनाये जाने की बात भी कही जा रही है।
दंतेवाड़ा पुलिस अधीक्षक डॉ अभिषेक पल्लव ने बताया कि बैलाडीला तराई क्षेत्र में माइनिंग शुरू होने से कुछ ठेकेदारों को नक्सली लेव्ही वसूली के लिए बुलाए जाने की सूचना मिली है, साथ ही गणेश उइके की बैलाडिला के तराई क्षेत्र में होने की सूचना मिल रही है, यह सूचना मात्र है जिस पर नजर रखी जा रही है, आगे रणनीति के तहत कार्यवाही की जायेगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here