जशपुर। जिले के पत्थलगांव अनुविभाग के सुरंगपानी क्वारेंटाईन सेंटर मे रह रहे प्रवासी श्रमीक की मौत अत्यधिक मात्रा मे शराब से सेवन से हुई थी। इस बात कि पुष्टि उसके पीएम रिपोर्ट से हुई है। मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी डा. पी सुथार ने बताया कि सुरंगपानी क्वारेंटाईन सेंटर मे रखे गये युवक कृष्ण बैगा का पीएम रिपोर्ट आ गया है। अत्यधिक मात्रा मे अल्कोहल का सेवन करने से कृष्णा की मौत हुई है। उन्होंने यह भी बताया कि मृतक कृष्णा का कोरोना टेस्ट किया गया था, रिपोर्ट नेगेटिव आया है। आपको बता दें मंगलवार सुबह क्वारेंटाईन सेंटर सुरंगपानी मे कृष्णा बैगा की मौत हो गई थी। उसके मौत लेकर तरह-तरह की बाते की जा रही थी। पीएम रिपोर्ट आने के बाद कंफर्म हो गया कि उसकी मौत शराब सेवन से हुई थी।

कृष्णा बैगा पिछले तीन सालो से अपने गांव सुरंगपानी मे नहीं रहता था। कृष्णा कभी एमपी तो कभी कर्नाटक मे मजदूरी का काम करता था। कोरोना वायरस के संक्रमण को देखते हुए किसी तरह कृष्णा बंगलूरू से अपने गांव सुरंगपानी 18 जुलाई को पहुंचा था। बताया जा रहा है कृष्णा बंगलुरू से 15 जुलाई को अपने गांव आने के लिये निकला था। गांव पहुंचने के बाद कृष्णा गांव मे किसी भी जिम्मेदार व्यक्ति को बताये बिना रिश्ते के भैया-भाभी बरत राम के घर एक रात और एक दिन रुका था। इस बीच वह गांव के ही एक व्यक्ति हितेश के साथ बैठकर जमकर शराब का सेवन किया था।

जब गांव वालो को इस बात कि जानकारी हुई कि कृष्णा गांव वालो को बिना बताये बरत राम के घर मे रह रहा है , तो गांव वाले इसका विरोध करने लगे। गांव वालो ने इसकी सूचना गांव की सरपंच सुशीला पैंकरा को दिये। जिसके बाद पुलिस कि मदद से कृष्णा बैगा को 19 जुलाई कि रात सुरंगपानी क्वारेंटाईन सेंटर मे रखा गया । चूंकि कृष्णा, बरत राम के घर रूका था इसलिये बरत राम के अलावा उसकी पत्नी और उसके 12 साल के लड़के को भी उसी दिन क्वारेंटाईन किया गया । यही नहीं कृष्णा जिस व्यक्ति के साथ बंगलूरू से लौटने के बाद बैठकर शराब का सेवन किया था उसे भी क्वारेंटाईन किया गया है। जिसका नाम हितेश बताया जा रहा है। वर्तमान मे सुरंगपानी क्वारेंटाईन सेंटर मे मात्र 5 लोग रह रहें हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here