मुंबई। बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद मनोरंजन इंडस्ट्री से एक और बुरी खबर सामने आई है। टीवी के जाने माने अभिनेता और मॉडल समीर शर्मा का शव उनके घर से बरामद किया गया है। समीर शर्मा का शव मुंबई के मलाड पश्चिम में अहिंसा मार्ग स्थित नेहा सीएचएस अपार्टमेंट में फंदे से लटका मिला है। कहा जा रहा है कि समीर शर्मा ने बुधवार रात को गले में फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली।
बताया जा रहा है कि समीर शर्मा ने यह अपार्टमेंट फरवरी में किराए पर लिया था। शव की स्थिति को देखते हुए, पुलिस को संदेह है कि समीर शर्मा ने एक-दो दिन पहले आत्महत्या कर ली थी। मौके से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है। पुलिस ने आत्महत्या की बात कही है।

समीर शर्मा ने सीरियल कहानी घर घर की, क्योंकि सास भी कभी बहू थी, लेफ़्ट राइट लेफ़्ट, इस प्यार को क्या नाम दूं, ज्योति ,वो रहने वाली महलों की और ये रिश्ते है प्यार के समेत कई टीवी सीरियल में काम किया है। समीर शर्मा ने हंसी तो फंसी और इत्तेफाक जैसी हिंदी फिल्मों में भी अभिनय किया है।
आपको बता दें, समीर शर्मा स्वस्थ्य संबंधी किसी गंभीर बीमारी से जूझ रहे थे। इसकी वजह से वो काफी परेशान भी रहते थे। हालांकि लंबे इलाज के बाद वो ठीक हो गए थे और बाद उन्होंने एक्टिंग में वापसी भी की थी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here