file photo

रायगढ़। छत्तीसगढ़ केरायगढ़ मे आज 17 अगस्त से 23 अगस्त तक पूर्ण लाकडॉउन लगा दिया गया है। कलेक्टर भीम सिंह ने आदेश जारी किया है। जिले के रायगढ़ शहर, धरमजयगढ़ और सरिया में 17 अगस्त से 23 अगस्त तक एक हफ्ता के लिए लगेगा पूर्ण लॉकडाउन, रविवार को खुली रहेंगी सभी दुकानें, रायगढ़ जिले में कोरोना के बढ़ते प्रकोप के वजह से लिया गया टोटल लॉकडाउन का फैसला।

रायगढ़ में लॉक डाऊन के दौरान प्रशासन की गाईडलाइंस जारी जिले के नगरीय निकायों को आम लोगों के लिए बंद किया गया निकायों में न्यूनतम कर्मचारी ही लॉक डाऊन में काम कर सकेंगे जिले के नगरीय निकायों में सार्वजनिक परिवहन पर लॉक डाऊन में रोक ऑटो,ई-रिक्शा,बस,टैक्सी,निजी बस नहीं चलेगी जिले की सीमा में केवल आवश्यक सामान की परिवहन हो सकेगा ।

व्यापारिक परिवहन के लिए जिले की सीमा लॉक डाऊन में सील रहेगी निकाय क्षेत्र में आने वाले फैक्ट्रियों को सशर्त छूट दी गई बाजार की सभी दुकान,गोदाम,व्यावसायिक गतिविधियां बंद रहेंगी प्लांट में कोरोना मिला तो सभी खर्च कंपनी प्रबंधन उठाएगा श्रमिकों के रहने की व्यवस्था प्लांट के अंदर करनी होगी ग्रामीण क्षेत्र के उद्योगों को शर्तों से छूट दी गई सभी मंदिरों,धार्मिक स्थलों को बंद रखा जाएगा पर्यटन और सांस्कृतिक स्थल भी पूर्णत: बंद रहेंगे ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here