कटघोरा। बिते दिनों मोबाइल को लेकर हुए विवाद पर बड़ी बहन द्वारा छोटी बहन की हत्या के मामलें में नया खुलासा हुआ है। दरअसल छोटी बहन की हत्या मोबाईल की वजह से नही बल्कि प्रेमी संग रंगे हाथो पकड़े जाने के चलते बड़ी बहन ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर की थी हत्या। मामलें में पुलिस ने आरोपी प्रेमी को भी गिरफ्तार कर लिया है।
ज्ञात हो कि कटघोरा थाना अंतर्गत मल्दा गांव में बिते दिनों एक नाबालिग युवती ने अपनी ही छोटी बहन की हत्या कर दी थी तथा कटघोरा पुलिस को बताया था कि मोबईल को लेकर हुए विवाद की बाद गुस्से में आकर हत्या की घटना को अंजाम दिया था किंतु गिरफ्तारी के बाद किशोरी ने पुलिस द्वारा मनोवैज्ञानिक तरीके से की पुछताछ के बाद हत्या की असल वजह बता दी जो काफी चौकाने वाली है। किशोरी ने अपनी छोटी बहन की हत्या इसलिए कर दी क्योकिं उसने उसे अपने प्रेमी के साथ आपत्तिजनक हालत में देख लिया था।

किशोरी ने पुलिस को बताया कि घर वालों के बाहर जाने के बाद जब वह और उसकी छोटी बहन सो रहे थे तब उससे मिलने उसका प्रेमी विनय जगत उससे मिलने आया था तथा छोटी बहन ने दोनों को आपत्तिजनक हालत में देख लिया था जिसके बाद घरवालों को बता देने के डर से किशोरी ने अपने प्रेमी विनय के साथ मिलकर उसकी हत्या कर दी। जानकारी के अनुसार आरोपी विनय ने मृतका का तकिये से मुंह दबाकर रखा तथा किशोरी ने मृतका के सिर पर टंगीये से हमला कर उसे मौत के घाट उतार दिया।
बताया जाता है कि आरोपी विनय मूलत: बिलासपुर का रहने वाला है जो एक बैंक में कार्य करता है। विनय का बैंक के कार्य से ही कटघोरा आना जाना रहता था जहां उसका आरोपी किशोरी से प्रेम संबंध बन गया। फिलहाल मामलें में पुलिस ने आरोपी युवक को भी गिरफ्तार कर लिया है। तथा दोनों के विरूद्ध हत्या का मामला दर्ज किया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here