जिले के नगरनार एनएमडीसी स्टील प्लांट में एक निजी कंपनी के कर्मचारियों और मजदूरों के बीच हुई मारपीट से नाराज होकर गुरुवार की सुबह मजदूर संघ ने एनएमडीसी के मुख्य द्वार को लगभग 3 घण्टे बंद कर दिया।

मारपीट से नाराज मजदूर संघ ने किया था मुख्य द्वार बंद

जगदलपुर। जिले के नगरनार एनएमडीसी स्टील प्लांट में एक निजी कंपनी के कर्मचारियों और मजदूरों के बीच हुई मारपीट से नाराज होकर गुरुवार की सुबह मजदूर संघ ने एनएमडीसी के मुख्य द्वार को लगभग 03 घण्टे बंद कर दिया। एनएमडीसी के आला – अधिकारियों के समझाईश के बाद मजदूर संघ ने मुख्य द्वार को कर्मचारियों के लिए फिलहाल खोल दिया है।
प्राप्त जानकारी के अनुसार बीते दिनों नगरनार एनएमडीसी स्टील प्लांट में एक निजी कंपनी के कर्मचारियों ने कुछ मजदूरों के साथ मारपीट कर दी थी, जिससे नाराज मजदूर संघ ने आज सुबह प्लांट के प्रवेश द्वार को बंद कर दिया। जिसकी वजह से एनएमडीसी में कार्यरत कर्मचारी 03 घण्टे तक प्लांट के बाहर खड़े रहे। इसकी जानकारी मिलते ही एनएमडीसी के आला-अधिकारी मौके पर पहुंचकर समझाईश के बाद मजदूर संघ ने प्लांट का प्रवेश द्वार खोल दिया। वहीं मजदूर संघ के पदाधिकारियों और एनएमडीसी के अधिकारियों के मध्य इस मामले को लेकर समाचार लिखे जाने तक बैठक जारी होने की सूचना है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here