एक्ट्रेस ने बॉम्बे हाईकोर्ट मेंं लगाई अर्जी

मुंबई। शिवसेना से तनातनी के बीच बॉलीवुड अदाकारा कंगना रनौत आज मुंबई लौट रही हैं। कंगना रनौत की कोरोना रिपोर्ट नैगेटिव मिलने के बाद वह तड़के मुंबई के लिए रवाना हुई। वह अपने घर से चंडीगढ़ और चंडीगढ़ से फ्लाइट से मुंबई जाएंगी।
वहीं मुंबई पहुचने से पहले ही बीएमसी ने बांद्रा वेस्ट के पाली हिल रोड पर स्थित कंगना रनौत के दफ्तर के अवैध निर्माण को ध्वस्त करने की कार्रवाई शुरु कर दी है। बीएमसी की टीम जेसीबी और मजदूरों के साथ कंगना के दफ्तर पहुंच गई है और अवैध निर्माण को तोड़ा जा रहा है। वहीं इस बीच कंगना ने बीएमसी की टीम को बाबर की सेना कहा है।
मीडिया से बात करते हुए बीएमसी के सीनियर अधिकारी ने कहा कि हमने कंगना को 24 घंटे का समय दिया था, लेकिन उनकी तरफ से कोई जवाब नहीं आया। बता दें कि बीएमसी की इस कार्रवाई के खिलाफ कंगना ने बॉम्बे हाई कोर्ट में अर्जी दायर की है। कंगना की ओर से रिजवान सिद्दीकी ने अर्जी दाखिल की, जिस पर जस्टिस एस कथावाला आज सुनवाई करेंगे।
बता दें कि मुंबई की तुलना पाक अधिकृत कश्मीर (पीओके) से करने पर जारी विवाद के बीच वाई श्रेणी की सुरक्षा में अभिनेत्री कंगना रनौत आज मुंबई आ रही हैं। बीते कुछ दिनों के विवाद को देखते हुए ऐसी उम्मीद जताई जा रही है कि मुंबई पहुंचते ही कंगना को शिवसेना के विरोध का सामना करना पड़ सकता है। इस दौरान उन्हें प्रोटेक्ट करने के लिए 11 केंद्र सरकार द्वारा मुहैया कराई गई सिक्योरिटी टीम उनके साथ होगी। वहीं, बीएमसी मुंबई पहुंचने से पहले उनके दफ्तर को तोडऩे की तैयारी में है। बता दें कि मुंबई न आने की धमकी के बीच कंगना ने नौ सितंबर को मुंबई जाने का बीते दिनों ऐलान किया था और वह अपने वादे के मुताबिक आज मुंबई के लिए निकल चुकी हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here