मुंबई। एक वॉट्सऐप मैसेज से नाराज होकर मुंबई में कुछ शिवसैनिकों ने रिटायर्ड नेवी ऑफिसर की पिटाई कर दी। शुक्रवार शाम को हुई यह घटना कांदीवली इलाके की है। पिटाई में पीडि़त की आंखों में चोट आई हैं। समता नगर थाने में मामला दर्ज होने के बाद 6 शिवसैनिकों को गिरफ्तार कर लिया गया है। गिरफ्तार आरोपियों के नाम कमलेश चंद्रकांत कदम, संजय मांजरे, राकेश, प्रताप मोतीरामजी सुंदवेरा, सुनील देसाई और राकेश कृष्णा हैं।

पुलिस के अनुसार, यह घटना सुबह करीब 11.30 बजे उपनगर कांदिवली के लोखंडवाला कॉम्प्लेक्स इलाके में हुई। उन्होंने कहा, सेवानिवृत्त नौसेना अधिकारी मदन शर्मा ने एक व्हाट्सऐप ग्रुप में ठाकरे पर एक कार्टून भेजा था। इसके बाद कुछ शिवसेना कार्यकर्ता उनके घर गए और उनके साथ मारपीट की। मारपीट करने वालों में शिवसेना का शाखा प्रमुख कमलेश कदम और संजय मांजरे समेत करीब एक दर्जन लोग थे। उन्होंने कहा कि इस मामले में देर शाम कमलेश कदम और तीन अन्य लोगों को गिरफ्तार कर लिया गया। मामले की जांच जारी है।
पूर्व अधिकारी मदन शर्मा ने कहा कि कार्टून फॉर्वर्ड करने के चलते मुझे धमकी भरे कॉल आए थे। आज 8-10 लोगों ने मुझ पर हमला किया और मुझे पीटा। मैंने अपनी पूरी जिंदगी देश के लिए काम किया है। वहीं रिटायर्ड अधिकारी की बेटी शीला शर्मा ने कहा कि कार्टून को फॉर्वर्ड करने के चलते उन्हें धमकी मिली थी। शिवसेना के लोगों ने मेरे पिताजी पर हमला किया। बाद में, पुलिस हमारे निवास पर आई और मेरे पिता को अपने साथ ले जाने पर जोर दिया। हमने समता नगर पुलिस स्टेशन में एक एफआईआर दर्ज कराई है।

इस पूरे मामले में राजनीति तेज हो गई। राज्य के पूर्व मुख्यमंत्री देवेंद्र फड़णवीस समेत बीजेपी के कई नेताओं ने इस पूरे मामले पर खेद जताया है। वहीं अभिनेत्री कंगना रनौत ने भी प्रतिक्रिया दी थी। उन्होंने कहा कि रिटॉयर्ड नेवी ऑफिसर की पिटाई सरकार का विरोध करने पर हुई है। केंद्र सरकार को इसमें दखल देना चाहिए और संवैधानिक अधिकारों को सुरक्षा देनी चाहिए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here