दो बेटों के साथ माता-पिता ने लगाया फंदा

जयपुर। प्रदेश की राजधानी जयपुर में एक ही परिवार के 4 सदस्यों द्वारा सामूहिक आत्महत्या करने का मामला सामने आया है जिसके बाद इलाके में सनसनी फैल गई। यह घटना कानोता थाना इलाके के जामडोली की की बताई जा रही है। माता-पिता और दो बच्चों ने सामूहिक आत्महत्या की है। सूचना पर पुलिस के आलाधिकारी मौके पर पहुंचे। फॉरेंसिक टीम को भी मौके पर बुलाया गया है। सुसाइड करने वालों में ममता सोनी, भारत सोनी, अजित और यशवंत सोनी शामिल है। इन सभी ने फंदा लगाकर की अपनी जीवनलीला समाप्त कर ली। आत्महत्या करने की वजह कर्ज और आर्थिक तंगी बताई जा रही है।
हालांकि मौके से किसी तरह का सुसाइड नोट मिला है या नहीं, पुलिस ने फिलहाल इस बारे में कोई जानकारी नहीं दी है। पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है। पुलिस ने बताया कि माता-पिता और दो बच्चों ने की सामूहिक आत्महत्या की है। परिवार के इन सदस्यों ने फंदा लगाकर आत्महत्या की है। यह परिवार ज्वैलरी के कारोबार से जुड़ा हुआ था। बताया जा रहा है कि परिवार कर्ज से परेशान था।
पुलिस के मुताबिक ज्वैलरी का काम करने वाला यह परिवार कर्ज के बोझ तले दबा हुआ था। यह परिवार कर्ज की वजह से परेशान चल रहा था क्योंकि ब्याज माफिया परिवार को प्रताडि़त कर रहा था। पुलिस ने फिलहाल ब्याज माफिया को हिरासत में लिया है। बहरहाल, पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है और मामले में आगे की जांच पड़ताल की जा रही है। हिरासत में लिए गए ब्याज माफिया से पूछताछ की जा रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here