नई दिल्ली। रविवार को दिल्ली में लोकसभा के लिए मतदान होना है. मतदान से ठीक पहले आम आदमी पार्टी पर एक गंभीर आरोप लगा है. पश्चिमी दिल्ली से आम आदमी के प्रत्याशी बलबीर जाखड़ के बेटे ने छह करोड़ रुपए में टिकट बेचने का आरोप लगाकर सनसनी मचा दी. बलबीर जाखड़ के बेटे उदय ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस पर आम आदमी पार्टी पर यह आरोप लगाया.
बता दें कि आम आदमी पार्टी पर पहले इस प्रकार के आरोप लग चुके हैं. उदय ने एक संवाददाता सम्मेलन में यह दावा किया कि उनके पिता ने तीन माह पहले ही आम आदमी पार्टी ज्वाइन की है और उन्हें लोकसभा का टिकट दे दिया गया है. जिसके लिए उनके पिता ने छह करोड़ रुपए का भुगतान किया. उदय ने सीधा आरोप लगाते हुए कहा कि यह पैसा सीधे अरविंद केजरीवाल और गोपाल राय को दिया जाने वाला है. उन्होंने दावा किया कि उनके पास इस डील के ठोस सबूत हैं. न्यूज एजेंसी एएनआई ने इस संबंध में एक वीडियो भी जारी किया है.
हालांकि बाद में बलबीर जाखड़ ने उदय के आरोपों का खंडन करते हुए कहा कि मैंने उदय से इस संबंध में कभी कोई बात नहीं की है. छह करोड़ रुपए देने की बात गलत है. उन्होंने कहा कि मेरा उदय की माह से तलाक 2009 में ही हो गया था. वह मेरे साथ नहीं रहता. तलाक के बाद उसकी परवरिश की जिम्मेदारी उसकी मां की है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here