नईदिल्ली। दिल्ली पुलिस ने आप पार्षद ताहिर हुसैन पर बड़ी कार्रवाई करते हुए उनके घर और फैक्ट्री को सील कर दिया है। ताहिर हुसैन पर आईबी कास्टेबल अंकित शर्मा की हत्या में शामिल होने का आरोप है। बताया जा रहा है कि ताहिर जहां रह रहा है वहां पर नीचे फैक्ट्री है और ऊपर घर है।

आम आदमी के पार्टी के पार्षद ताहिर हुसैन पर करावल नगर में हिंसा भड़काने के आरोप लग रहे हैं। इंटेलिजेंस ब्यूरो (आईबी) के कॉन्स्टेबल अंकित शर्मा के भाई-पिता के अलावा भाजपा नेता कपिल मिश्रा ने ताहिर पर ही अंकित की हत्या के आरोप लगाए हैं। ताहिर की करावल नगर स्थित पांच मंजिला अंडर कंस्ट्रक्शन बिल्डिंग के छत पर कई क्विंटल पत्थर, एसिड और पेट्रोल बम की बोतलें और गुलेल बिखरे थे।

मिश्रा ने गुरुवार को एक ट्वीट में कहा, डंके की चोट पर कह रहा हूं। अगर दंगों के दिनों की ताहिर हुसैन के फोन के कॉल डिटेल्स खुल गई तो दंगों में और अंकित शर्मा की हत्या में संजय सिंह और केजरीवाल दोनों की भूमिका सामने आ जाएगी। खुफिया ब्यूरो (आईबी) के कर्मचारी अंकित शर्मा का शव बुधवार को दंगा प्रभावित इलाके में एक नाले से बरामद किया गया था। आईबी के कर्मचारी के परिजनों ने कथित तौर पर हुसैन पर शर्मा की मौत की साजिश रचने का आरोप लगाया है।

हालांकि आप नेता हुसैन ने एक वीडियो साझा कर दावा किया है कि उन पर लगाए गए आरोप बेबुनियाद हैं और वह दो दिनों तक अपने घर में मौजूद नहीं थे। हुसैन के घर के बाहर का दृश्य बड़ा सुनसान नजर आ रहा है, जहां ईंट-पत्थरों के साथ ही धातु की छड़ें, लकड़ी, फर्नीचर और रेफ्रिजरेटर आदि जले पड़े हैं। हुसैन के घर के आसपास के क्षेत्र में सोमवार और रविवार को हुई हिंसा के दौरान पथराव किया गया और पेट्रोल बमों से घर और दुकानों को जला दिया गया था। घर की दूसरी मंजिल पर 10 से 15 पेट्रोल बम और इतने ही एसिड के पाउच मिले हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here