ऐक्ट्रेस सारा अली खान इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म अतरंगी रे की शूटिंग में बिजी हैं। हाल ही में उन्होंने ऐसे दो डायरेक्टर्स की तारीफ की जिनके साथ बॉलिवुड के सुपरस्टार शाहरुख खान भी फ्लॉप फिल्में दे चुके हैं।
सारा ने हाल ही में कहा कि वह आनंद एल राय और उनके विजन की फैन हैं। उन्होंने कहा कि जिस तरह आनंद सर अपनी फिल्मों में महिलाओं का चित्रण करते हैं, वह तरीका उन्हें पसंद है।

यही नहीं, सारा ने फिल्ममेकर इम्तियाज अली के विजन की भी प्रशंसा की। उन्होंने कहा, मैं भाग्यशाली हूं कि लव आज कल के तुरंत बाद मैं एक और फिल्म कर रही हूं जो कि एक महिला और उसके नरेटिव पर बेस्ड है। हालांकि, सारा और इम्तियाज की हालिया रिलीज फिल्म लव आज कल बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह फ्लॉप हुई।

बता दें, शाहरुख ने आनंद एल राय के साथ फिल्म जीरो और इम्तियाज अली के साथ फिल्म जब हैरी मेट सेजल की थी। दोनों ही फिल्मों का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन कुछ खास नहीं रहा था और वे फ्लॉप की कैटिगरी में शामिल हो गईं।
बात करें सारा की अपकमिंग फिल्म की तो अतरंगी रे में वह अक्षय कुमार और धनुष जैसे ऐक्टर्स के साथ नजर आएंगी। इस बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा, मुझे लगता है कि दोनों स्टार्स के साथ काम करने का यह बड़ा मौका है। धनुष अद्भुत हैं लेकिन अंडस्टेटेड ऐक्टर हैं।

सारा ने अपने बॉलिवुड करियर की शुरुआत फिल्म केदारनाथ से की थी। इसके बाद वह सिंबा में नजर आईं। अपनी जर्नी के बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा, यह मेरे लिए सबसे ज्यादा एक्साइटिंग है कि मुझे इतने डाइवर्स विजन वाले फिल्ममेकर्स के साथ काम करने का मौका मिल रहा है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here