पुलिस गिरफ्त में आरोपी

सक्ती थाना अंतर्गत ग्राम रगजा का मामला

जांजगीर-चाम्पा। होली के दिन पूर्व जनपद सदस्य और ग्रामीणों से मारपीट करने वाले 9 आरोपियों को सक्ती पुलिस ने गिरफ्तार किया है और न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया है. मामले के अन्य आरोपियों की तलाश की जा रही है. बताया जा रहा है कि मामले में 15 से अधिक आरोपी की संलिप्तता है. इन आरोपियों ने 3 बाइक में भी तोड़फोड़ की थी. गिरफ्तार आरोपी सक्ती के वार्ड 1 के रहने वाले हैं

मामला रगजा गांव का है. होली के दिन सक्ती के वार्ड 1 के युवकों ने रगजा जाकर गांव के युवकों की पिटाई की थी. पीड़ित युवक जब रिपोर्ट दर्ज कराने सक्ती थाने आ रहे थे तो फिर मारपीट की गई. घटना में पूर्व जनपद सदस्य से भी मारपीट की गई। यहां बदमाशों ने 3 बाइक में भी तोड़फोड़ की। घटना के बाद रगजा गांव के सैकड़ों लोगों ने सक्ती थाने का घेराव कर दिया था और एफआईआर दर्ज कर बदमाशों की गिरफ्तारी की मांग की थी. जिसके बाद पुलिस ने 5 नामजद बदमाशों समेत अन्य आरोपियों के खिलाफ एफआईआर की और पुलिस ने जल्द आरोपियों की गिरफ्तारी का आश्वासन दिया, जिसके बाद मामला शांत हुआ.

इस तरह 2 घण्टे तक सक्ती थाना परिसर में माहौल गरमाया रहा. थाना घेराव की सूचना के बाद एडिशनल एसपी मधुलिका सिंह, चाम्पा एसडीओपी पद्मश्री तंवर भी पहुंची थी. थाना परिसर में बल तैनात किया गया था. इधर, सक्ती पुलिस ने तत्परता दिखाते हुए मामले के 9 आरोपियों की गिरफ्तारी की है और सभी को न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया है। गिरफ्तार मुख्य आरोपी निर्मल राही आदतन बदमाश है। पुलिस से प्राप्त जानकारी के अनुसार सुरेंद्र प्रसाद सतनामी पिता रोहित राम सतनामी उम्र 30 वर्ष निवासी रगजा ने 5 लोगों के खिलाफ नामजद व अन्य के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराया है पुलिस ने धारा 147, 148, 294, 506 बी, 323, 327, 341 और 427 रिपोर्ट दर्ज कर विवेचना में लेकर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है। मामले की जानकारी लगते ही अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक मधुलिका सिंह भी सक्ती पहुंची और मामले की गंभीरता को देखते हुए सक्ती टीआई को आवश्यक दिशा दिए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here