आरोपी नेपाल से चरस खरीदकर अधिक दामों पर यहां बेचा करते है

रायपुर। छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में नशीला पदार्थ चरस का कारोबार करने वाले दो आरोपियों को गिरफ्तार करने में पुलिस ने बड़ी सफलता पायी है। आरोपियों के पास से लगभग 04 किलोग्राम चरस जिसकी कीमत 20 लाख रूपये के अलावा एक कार बरामद किया है। पुलिस अधिकारियों ने आज इस मामले का खुलासा करते हुए बताया कि आज मुखबिर से पुलिस को सूचना मिली कि थाना कोतवाली क्षेत्रांतर्गत बैरन बाजार स्थित मकान में एक व्यक्ति नशीला पदार्थ चरस की बिक्री कर रहा है।

इस सूचना पर पुलिस ने वहां दबिश दी और चरस बिक्री करते आकाश अग्रवाल नामक व्यक्ति को रंगे हाथ पकड़ा गया। आरोपी के कब्जे सेे अलग-अलग पुडिय़ों में नशीला पदार्थ चरस बरामद किया। इसके बाद कड़ाई से पूछताछ करने पर आरोपी आकाश अग्रवाल ने पुलिस को बताया कि वह कचना में एक किराये का मकान लेकर रखा है जहां वह चरस को छिपाकर रखता है। पुलिस टीम द्वारा इसके बाद कचना स्थित किराये के मकान में दबिश दी, जहां से  लगभग 03 किलोग्राम चरस जप्त किया गया। पूछताछ में आरोपी आकाश अग्रवाल द्वारा बताया गया कि वह चरस का व्यवसाय अपने पार्टनर मौदहापारा निवासी सोहेल खान के साथ मिलकर करता है।

पुलिस ने  इसके बाद सोहेल खान के निवास में छापा मारा और उसे गिरफ्तार करने के बाद उसकी निशानदेही पर उसके मकान एवं चार पहिया वाहन आई-20 क्रमांक सी जी-19-बी एच-7555 में रखें लगभग 01 किलोग्राम चरस जप्त किया। पूछताछ में आरोपी सोहेल खान ने यह भी बताया कि वह रायपुर शहर के अलग-अलग स्थानों में अपने कार से घुम-घुम कर चरस की बिक्री करता है। दोनों आरोपी चरस को नेपाल से मंगाकर अधिक दाम में बिक्री करते थे। आरोपियों के कब्जे से लगभग 04 किलोग्राम चरस जिसकी कीमती लगभग 20 लाख रूपये एवं चरस के परिवहन में प्रयुक्त आई-20 कार जप्त किया है। आरोपियों के विरूद्ध थाना कोतवाली में अपराध क्रमांक धारा 21बी नारकोटिक्स एक्ट का अपराध पंजीबद्ध कर अग्रिम कार्यवाही की जा रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here