बॉलिवुड में संजय दत्त काफी पंसद किए जाने वाले ऐक्टर्स में से एक हैं। संजय दत्त ने सिनेमा को कई हिट फिल्में दी हैं और आज भी अपनी बेहतरीन ऐक्टिंग से लोगों के दिलों पर राज कर रहे हैं। एक बार फिर से वह सिल्वर स्क्रीन पर लोगों का एंटरटेन के लिए तैयार हैं।

बॉलिवुड इंडस्ट्री में कई वर्षों से ऐक्टिव संजय दत्त ने हाल ही में 80 और 90 के दशक के बारे में बात की। ऐक्टर ने कहा कि वह समय बहुत अलग था। अब इंडस्ट्री प्रोफेशनल है, पहले जैसी बात नहीं है। पहले इंडस्ट्री में आकर्षण था और लोगों के बीच एक गर्मजोशी थी। संजय दत्त ने आगे कहा कि पहले हम कई फिल्मों में रिश्तों के लिए काम करते थे न कि फिल्म या रोल के लिए। आज के समय में ऐसा रेयर होता है।

संजय दत्त के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह केजीएफ: चैप्टर 2, शमशेरा, भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया और सड़क 2 जैसी फिल्मों में नजर आएंगे। फिलहाल, इस समय बॉलिवुड इंडस्ट्री कोरोना वायरस की चपेट में हैं और सब कामकाज बंद पड़ा है। बता दें कि संजय दत्त बीते साल 2019 आखिरी बार फिल्म पानीपत में दिखाई दिए थे। डायरेक्टर आशुतोष गोवारिकर की फिल्म में अर्जुन कपूर और कृति सैनन भी महत्वपूर्ण भूमिका में थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here