नवरात्रि के मौके पर कंगना रनौत अपने मनाली स्थित घर पहुंच गई हैं। कंगना ने कुछ दिन अपना बर्थडे भी यहीं सेलिब्रेट किया था और अब नवरात्रि में वह यहां साधना कर रही है। कंगना इस बार पूरे 9 दिनों तक बहन रंगोली के साथ व्रत रख रही हैं। हाल में कंगना की टीम के पेज पर एक विडियो भी शेयर किया गया है जिसमें कंगना किसी व्यक्ति के जीवन में साधना का महत्व बता रही हैं।

विडियो के शुरुआत में कंगना कहती हैं कि वह एक सफल ऐक्ट्रेस होने के बावजूद साधना को क्यों महत्व देती हैं। विडियो में कंगना यह भी बताती हैं कि वह इन पूरे नौ दिनों तक केवल रात के समय कुछ खाएंगी और प्राणायाम से संबंधित योग करेंगी। कंगना का यह भी कहना है कि योग साधना करने से व्यक्ति का एनर्जी लेवल ऊपर जाता है।

बता दें कि पिछले काफी समय से कोरोना वायरस के कारण बॉलिवुड में फिल्मों की शूटिंग रुकी हुई हैं। इसके बाद ही कंगना अपने मनाली वाले घर में पहुंच गई थीं। इसके बाद अब 21 दिन का लॉकडाउन चल रहा है तो जल्द ही वापस शूटिंग शुरू होने की उम्मीद कम ही है। गौरतलब है कि तीन बार नैशनल अवॉर्ड जीत चुकीं कंगना पिछली बार फिल्म पंगा में दिखाई देंगी। अब वह तमिलनाडु की पूर्व मुख्यमंत्री जयललिता की बायॉपिक में दिखाई देंगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here