file photo

जगदलपुर। जिले के बस्तर थाना क्षेत्र अंतर्गत ग्राम बाघमोहली में बीते सोमवार को आरोपियों ने एक युवक की गलाघोट कर हत्या कर शव को तालाब में फेंक दिया था। पुलिस को दिग्भ्रमित करने के लिए अपराधियों ने ऐसी योजना बनाई, लेकिन आज पुलिस को पोस्टमार्टम रिपोर्ट प्राप्त होने के बाद यह ज्ञात हुआ कि मृतक गोपाल कश्यप की मौत पानी में डूबने से नहीं अपितु गला घोट कर युवक की हत्या किए जाने के बात पोस्टमार्टम रिपोर्ट में कही गई है।
प्राप्त जानकारी के अनुसार ग्राम बाघमोहली निवासी गोपाल कश्यप उम्र 42 वर्ष बीते सोमवार को महुआ बनने के लिए जंगल गया था। दोपहर को गोपाल की पत्नी उसे खाना पहुंचाने के लिए गयी तो गोपाल उसे वहां नहीं मिलाने से गोपाल की पत्नी घर वापस आ गई।

अगले दिन सुबह गोपाल की पत्नी उसे खोजने के लिए फिर जंगल की गई, लेकिन वह नहीं मिला। जब वह घर वापस आ रही थी तो उसने गांव के तालाब में गोपाल की लाश को तैरते हुए देखा इसके बाद ग्रामीणों ने घटना की जानकारी पुलिस को दी। पुलिस मौके पर पहुंच कर शव को पानी से बाहर निकालकर पंचनामा के बाद पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया था। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में खुलासा हुआ कि गोपाल की तालाब में डूबने से मौत नहीं हुई है बल्कि गला घोट कर उसकी हत्या की गई है। इसके बाद से ही पुलिस आरोपी की पतासाजी में जुट गई है। महुआ के पेड़ से महुआ बिनने को लेकर आपसी रंजिश में हत्या किये जाने की संभावना व्यक्त की जा रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here