कोरोना वायरस के कारण देशभर में लॉकडाउन है। इस कारण जो जहां है, वहीं फंस गया है। ऐसे में जो अपने परिवार से दूर है, वह जल्द उनके पास पहुंचना चाहता है। हालांकि सभी जानते हैं कि कोरोना के चेन को तोडऩे के लिए ये दूरी जरूरी है। कुछ ऐसे ही पल परिवार से दूर मुंबई में ऐक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस बीता रही हैं। परिवार बहरीन में है और वह यहां मायानगरी में फंस गई हैं। इस अकेलेपन में जैकलीन को परिवार बहुत याद आ रहा है।

बता दें कि मुंबई में जैकलीन इस समय अपने घर पर बिल्कुल ही अकेली हैं। यही वजह है कि गल्फ देश में रह रहे उनके परिवार को उनकी चिंता अधिक सता रही है। इधर, जैकलीन भी परिवार के लोगों के स्वास्थ्य को लेकर बेहद चिंतित हैं।
जैकलीन ने कहा, मम्मी-पापा की चिंता मुझे अधिक है। वे कैसे होंगे। इस समय मुझे उनके साथ होना चाहिए था। पर, दुर्भाग्य से मैं यहां हूं। मेरे भाई ऑस्ट्रेलिया में हैं लेकिन वे रिमोट एरिया में हैं, ऐसे में उनकी चिंता उतनी नहीं है, जितनी मम्मी-पापा की।
फिर लॉकडाउन में अकेले क्या कर रही हैं? जैकलीन ने कहा कि वह हिंदी और उर्दू को मजबूत करने की कोशिश कर रही हैं। किताबें पढ़ रही हैं। पियानो भी सीख रही हैं। जैकलीन के मुताबिक इस अकेलेपन में सोशल मीडिया उनके लिए किसी बड़े सहारे की तरह है।
जैकलीन ने कहा कि जब यह पता है कि अब कुछ दिन आप बाहर नहीं निकल सकते। फिल्म के सेट पर नहीं जा सकते। तो ऐसे समय में कुछ क्रिएटिव, कुछ बेहतर करने की कोशिश कीजिए। मैं भी यही कर रही हूं। इससे खुद को पॉजिटिव रख पाती हूं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here