सोशल मीडिया पर डेब्यू करने के काफी पहले से करीना कपूर लोगों की फेवरिट बनी हुई हैं। अक्सर उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया प्लैटफॉर्म्स पर वायरल होती रहती हैं। इस बीच करीना की एक और बचपन की तस्वीर सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बन गई है। इस तस्वीर में करीना कपूर अपनी बड़ी बहन करिश्मा कपूर के साथ दिखाई दे रही हैं।

भले ही करीना कपूर का अब अपना ऑफिशल इंस्टाग्राम अकाउंट हो लेकिन उनके फैन्स अभी भी उनकी पुरानी तस्वीरें खोजकर ले ही आते हैं। करिश्मा के साथ करीना की यह तस्वीर भी एक फैन पेज पर शेयर की गई है। करिश्मा और करीना की यह तस्वीर काफी पुरानी है और यह किसी फिल्म की शूटिंग के सेट की लग रही है जिसमें वाइट ड्रेस में करिश्मा ने करीना को थाम रखा है।

करिश्मा और करीना की इस तस्वीर को उनके फैन्स भी काफी पसंद कर रहे हैं। वर्क फ्रंट की बात करें तो करीना कपूर पिछली बार इरफान खान के साथ फिल्म अंग्रेजी मीडियम में दिखाई दी थीं। अभी उनकी आने वाली फिल्मों की शूटिंग रुकी हुई है। करीना अब करण जौहर की मल्टी-स्टारर फिल्म तख्त में नजर आएंगी। इस फिल्म में करीना के अलावा अनिल कपूर, विकी कौशल, रणवीर सिंह, भूमि पेडनेकर और जान्हवी कपूर मुख्य भूमिकाओं में हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here