साल 2008 से लेकर 2016 तक टीवी की दुनिया पर धाक जमाने वाला हिट टीवी शो ‘बालिका वधू’ एक बार फिर वापसी कर रहा है। लॉकडाउन में अन्य क्लासिक सीरियलों की वापसी के बाद अब ‘बालिका वधू’ भी लोगों को एंटरटेन करने वापस आ गया है।

‘बालिका वधू’ 21 जुलाई 2008 को कलर्स चैनल पर लॉन्च किया था। इस चैनल की शुरुआत भी उसी दिन हुई थी। एक तरह से इन दोनों ने ही अपना सुहाना सफर साथ-साथ शुरू किया था। जग्या और आनंदी की कहानी ने हर किसी के दिल को छू लिया था। बाल विवाह की पृष्ठभूमि पर आधारित शो की कहानी राजस्थान में सेट थी।
सोमवार से शुक्रवार शाम 6 बजे सिर्फ कलर्स पर
13 अप्रैल से एक बार फिर कलर्स चैनल पर जगिया और आनंदी आ रहे हैं। ‘बालिका वधू’ सोमवार से शुक्रवार शाम 6 बजे टेलिकास्ट किया जाएगा। इस शो में जग्या के पिता भैरों धरमवीर सिंह का किरदार निभाने वाले ऐक्टर अनूप सोनी ने ट्वीट के जरिए जानकारी दी।

‘आनंदी’ से लेकर ‘गहना’ और ‘जगिया’ तक, हर किरदार हुआ फेमस
‘बालिका वधू’ में अनूप सोनी के अलावा आनंदी यानी अविका गौर, सुरेखा सीकरी, स्मिता बंसल, भैरवी रायचूरा, अविनाश मुखर्जी और शशांक व्यास मुख्य भूमिकाओं में थे। अविनाश मुखर्जी ने जगदीश के बचपन का रोल यानी जग्या का किरदार निभाया था। इसी किरदार के जरिए वह रातोंरात स्टार बन गए थे। वहीं शशांक व्यास ने जगदीश का किरदार निभाया और खूब पॉप्युलैरिटी बटोरी। अविका गौर ने छोटी आनंदी तो प्रत्युषा बनर्जी ने बड़ी आनंदी का किरदार निभाया था। ऐक्टर सिद्धार्थ शुक्ला भी इसमें कलेक्टर बाबू के रोल में नजर आए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here