कलेक्टर-एसपी पंहुचे अतिसंवेदनशील महाराष्ट्र बार्डर निरीक्षण में।

कांकेर। जिले के नक्सल प्रभावित अतिसंवेदनशील पखांजूर तहसील के छत्तीसगढ़-महाराष्ट्र बार्डर का कलेक्टर केएल चौहान और पुलिस अधीक्षक एमआर अहीरे ने आज निरीक्षण कर स्थिति का जायजा लिया। लॉकडाउन के कारण प्रशासन द्वारा सीमाओं को सील कर आवागमन रोक दिया गया है तथा स्थानीय बोली में लोगों को लॉकडाउन का पालन करने की समझाईश दी जा रही है व नोवल कोरोना वायरस से बचाव के लिए आवश्यक उपायों का प्रचार-प्रसार भी किया जा रहा है।

कलेक्टर केएल चौहान और पुलिस अधीक्षक एमआर अहीरे ने पखांजूर तहसील अंतर्गत अतिसंवेदनशील नक्सल प्रभावित गांव पी.व्ही.18 मायापुर और मरोड़ा के महाराष्ट्र बार्डर का निरीक्षण किया, यह गांव महाराष्ट्र के गढ़चिरौली जिला अंतर्गत पेन्ड्री थाना से लगा हुआ है। कलेक्टर-एसपी ने बार्डर निरीक्षण के दौरान अधिकारीयों को लॉकडाउन का पालन कराने के लिए निर्देशित करते हुए कहा कि पगडण्डी रास्तों से भी पड़ोसी राज्य से लोगों का आवागमन न हो यह सुनिश्चित किया जाय। अधिकारियों ने बताया कि लॉकडाउन का कड़ाई से पालन किया जा रहा है। तथा छत्तीसगढ़-महाराष्ट्र बार्डर सील कर दिया गया है।

निरीक्षण के दौरान अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक पखांजूर राजेन्द्र जायसवाल, मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी डॉ जेएल उइके, एसडीएम पखांजूर निशा नेताम, डीएसपी अमृत कुजूर, जनपद पंचायत के मुख्य कार्यपालन अधिकारी बीआर ठाकुर, तहसीलदार शेखर मिश्रा उपस्थित थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here