युवक ने गांव की पानी टंकी से खुद को लटकाकर जान दे दी। तस्वीर घटनास्थल की है। शनिवार को दोनों पक्षों ने एक-दूसरे के खिलाफ एफआइआर दर्ज करवाई थी।

धमतरी:- जिले में एक युवक ने फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली। घटना अर्जूनी थाना क्षेत्र इलाके की है। यहां स्थित गांव शंकरदाह में सुबह पानी टंकी से एक शख्स का शव लटकता देखा गया। लोगों ने पुलिस को घटना की सूचना दी। जानकारी के मुताबिक शनिवार को युवक का कुछ लोगों के साथ विवाद हुआ था। एक शादीशुदा महिला के साथ युवक का प्रेम प्रसंग होने के आरोप लगे थे। इसी से दुखी होकर युवक ने जान दे दी। आत्महत्या से पहले उसने अपने भाई को वॉट्सण्प पर वॉयस मैसेज भेजा था।

प्रेमलाल साहू ने बताया की शनिवार को उसका छोटा भाई अनूप साहू अपनी इलेक्ट्राॅनिक दुकान में काम करने के लिए गया था। दुकान के पास रहने वाले लिकेश ने अनूप के साथ बदसलूकी शुरू कर दी। लिकेश ने आरोप लगाया कि अनूप ने उसकी पत्नी को किस किया है। इसके बाद उसे पीटना शुरू कर दिया। अनूप ने इसकी रिपोर्ट थाने में दर्ज करवाई। इसके बाद अनूप ने अपने भाई को भेजे मैसेज में लिकेश के साथी जितेन्द्र साहू और रामगुलाल साहू को अपनी मौत का जिम्मेदार बताया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here