सूरजपुर:- अपने चालक को लेने जगमला से सूरजपुर से लगे ग्राम लांची आए पूर्व भाजपा सांसद के पुत्र के साथ गाली-गलौच, मारपीट और वाहन में तोड़फोड़ करने के आरोप में सूरजपुर पुलिस ने जनपद अध्यक्ष, पत्रकार समेत अन्य के विरुद्ध भादवि की धारा 147, 148, 341, 294, 506, 323, 427 व 188 महामारी अधिनियम के अलावा अजा, अजजा अत्याचार निवारण अधिनियम की धारा 3-1- द, 3-1 घ, 3-1 व के तहत अपराध पंजीबद्ध कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है।

इस संबंध में कोतवाली पुलिस ने बताया कि भाजपा के पूर्व सांसद कमलभान सिंह के पुत्र नागेंद्र प्रताप सिंह जो वर्तमान में ग्राम जगमला के सरपंच भी हैं, वे अन्य दोस्तों के साथ अपनी इनोवा वाहन क्रमांक सीजी 15 सिटी 9900 से जिला मुख्यालय सूरजपुर से लगे ग्राम लाची में अपने वाहन चालक राजू को लेने के लिए आए थे, उसी दौरान एक वाहन से लांचि पहुंचे गुलजार अंसारी, जनपद अध्यक्ष जगलाल सिंह, पत्रकार कौशलेंद्र यादव, सुभाष गुप्ता, खेमचंद विश्वकर्मा एवं एक अन्य ने ओवरटेक कर अपनी कार को इनोवा के आगे खड़ी कर दी और रास्ता रोककर पूर्व सांसद के पुत्र नागेंद्र प्रताप सिंह और उसके दोस्तों के साथ गाली-गलौज करने लगे।

इसी दौरान इनमें से कुछ लोगों ने हाथापाई शुरू कर दी और उनकी इनोवा वाहन में पथराव कर वाहन को पूरी तरह क्षतिग्रस्त कर दिया। जिसकी लिखित शिकायत 5 मई को कोतवाली थाने में नागेंद्र प्रताप सिंह के द्वारा दर्ज कराने पर जांच के उपरांत पुलिस ने गुलजार अंसारी, कौशलेंद्र यादव, जगलाल सिंह, सुभाष गुप्ता, खेमचंद विश्वकर्मा एवं एक अन्य के विरुद्ध अपराध पंजीबद्ध किया है। पुलिस ने बताया कि आरोपियों की तलाश की जा रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here