अंबागढ़ चौकी:- रानांदगांव जिले के घोर नक्सल प्रभावित मानपुर नक्सल ऑपरेशन के मुख्यालय से काफी नजदीक पुलिस की नक्सलियों के साथ देर रात मुठभेड़ हुई है सर्चिंग पर निकले पुलिस पार्टी और नक्सलियों की आमने सामने की एकाएक जंग हो गई घटना देर रात 10: से 11:बजे के बीच की बताई जा रही है

सूत्रों ने बताया कि मदनवाड़ा थाना प्रभारी श्याम किशोर शर्मा के नेतृत्व में क्षेत्र के जंगलों में सर्चिंग के लिए फोर्स निकली थी। नक्सलियों के मानपुर इलाके में लगातार सरगर्मी को देखते हुए मानपुर और कोहका की फोर्स सर्चिंग के लिए निकली हुई थी इसी दौरान जंगल में कैंप कर बैठे नक्सलियों से आमना सामना हो गया। नक्सलियों ने पुलिस टीम को आते देख फायरिंग शुरू कर दी, पुलिस पार्टी ने भी जवाबी कार्रवाही शुरू की। आधी रात तक पुलिस की नक्सलियों से मुठभेड़ और दोनों ओर से भारी गोलीबारी की खबर है।

इसी दौरान मदनवाड़ा थाना प्रभारी श्याम किशोर शर्मा नक्सलियों से लोहा लेते हुए शहीद हो गए बताया गया कि श्याम किशोर शर्मा अपनी टीम को लीड कर रहे थे अचानक नक्सलियों की गोली इनकी पेट से आर पार हो गई जिनकी मृत्यु घटनास्थल पर ही हो गई इधर उक्त मुठभेड़ में दो महिला दो पुरुष चार नक्सली मारे गए शव फोर्स ने बरामद कर लिया है मौके। पर एके-47 भी सुरक्षा बल के जवानों ने बरामद कर लिया है घटना की खबर लगते ही एसपी जितेंद्र शुक्ला मौके पर पहुंच गए हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here