मृतक पुलिसकर्मियों के परिवारों को मिलेंगे 1-1 करोड़ रुपए, सरकार ने दिए जांच के आदेश

बालाघाट .मध्य प्रदेश विधानसभा की उपाध्यक्ष, संयुक्त मध्यप्रदेश में मंत्री रहे स्व लिखीराम कावरे की पुत्री और बालाघाट जिले की लांजी विधानसभा क्षेत्र से विधायक सुश्री हिना कांवरे सड़क हादसे में बाल-बाल बच गईं. हिना कांवरे के फॉलो वाहन को एक ट्राले ने गोंदिया रोड पर जोरदार टक्कर मार दी. उनकी कार के आगे चल रहे पुलिस वाहन को सामने से आ रहे ट्रक ने जोरदार टक्कर मारी. हादसे में कार ड्राइवर और तीन पुलिसकर्मियों की मौके पर ही मौत हो गई।घटना रविवार की रात तकरीबन 12:30 बजे की है.
कांवरे विधानसभा उपाध्यक्ष बनने के बाद पहली बार बालाघाट आ रही थीं. बालाघाट से करीब 21 किलोमीटर दूर सालेटेका गांव के पास उनके फॉलो वाहन को ट्रक ने टक्कर मारी. ठीक पीछे चल रही हिना की गाड़ी को उनके ड्राइवर ने सूझ-बूझ से बचाते हुए आगे निकाल लिया. मृत जवानों में एसआई हर्षवर्धन सोलंकी, हेड कॉन्स्टेबल हामिद शेख, सिपाही राहुल कोलारे और ड्राइवर सचिन शामिल हैं.
फॉलो वाहन के आगे विधानसभा उपाध्यक्ष की कार्य चल रही थी.जिसे चालक ने बड़ी सावधानी से बचाते हुए आगे निकाला.लेकिन ट्राले ने पीछे से आ रही फॉलो वाहन को जोरदार टक्कर मार दी.हिना कांवरे के पिता लिखीराम कांवरे उस समय दिग्विजय सिंह सरकार में परिवहन मंत्री थे उनकी नक्सलियों ने घर में घुसकर हत्या कर दी थी.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here