आज के समय में फैशनिस्टा की अलमारी में आपको जींस-जैकेट की एक जोड़ी न मिले, ऐसा कैसे हो सकता। बॉलीवुड एक्ट्रेसेस से लेकर फैशन दीवास तक सब डेनिम जैकेट्स को लेकर पागल हैं। लेकिन सबसे बड़ी परेशानी जो अधिकतर देखने को मिलती है, वह यह कि गर्मियों के मौसम में इसे कैसे कैरी किया जाए? जिससे हमें आरामदायक और स्टाइलिश लुक मिल सके।
कुछ यूं करें स्टाइलिंग
शायद हम में से ज्यादातर लोग आज भी डेनिम की क्वालिटी के बारे में ज्यादा नहीं जानते होंगे लेकिन उन्हें बता दें कि डेनिम जैकेट के बारे में सबसे अच्छी बात यह है कि वे एक ऐसे फैब्रिक से बनी होती है, जो न तो बहुत गर्म होती है और न ही बहुत ठंडी। ऐसे में आज हम आपको बताने जा रहे हैं वो तरीके, जिनसे आप खुद अपनी डेनिम जैकेट को स्टाइलिश लुक दे सकती हैं।
डेनिम को-ओर्ड
अगर आप अपने ओवरऑल लुक को डेनिम के साथ स्टाइलिंग करना चाहती हैं और आपको समझ नहीं आ रहा कि कैसे करना है, तो करीना कपूर की इस ड्रेस से स्टाइलिंग टिप्स ले सकती हैं। आप अपनी डेनिम जैकेट को स्कर्ट के साथ उसे शर्ट के रूप में पहन सकती हैं, या आप धारीदार शर्ट और डेनिम पैंट पहनकर डबल डेनिम को भी ऐड कर सकती हैं।
लेयर डेनिम
जब आपको समझ नहीं आता कि क्या पहनना है, तो आप अपनी डेनिम जैकेट को लेयर्स के साथ पहन सकती हैं। जी हां, आप चाहें तो डेनिम वेस्ट कोट के साथ डेनिम को पेयर कर सकती हैं। इससे न केवल आपको स्टाइलिश लुक मिलेगा बल्कि आप खूबसूरत अंदाज़ में खुद को सुपर कम्फर्टबल भी महसूस करा सकती हैं।
शॉर्ट ड्रेस के साथ
जब भी किसी स्टाइलिश कपड़े की बात आती है तो डेनिम जैकेट आपकी सबसे अच्छी दोस्त होती है। एक ड्रेस को स्टाइल करने के सबसे आसान और सबसे अच्छे तरीकों में से एक है- डेनिम जैकेट। जी हां, आप अपनी डेनिम जैकेट को किसी भी शॉर्ट ड्रेस या टी-शर्ट के साथ पेयर कर सकती हैं।
एथलेबिकिंग (वर्कआउट) लुक
अपने वर्कआउट लुक को एथलेबिकिंग के साथ मज़ेदार बनाने का काम केवल और केवल आपकी डेनिम जैकेट कर सकती है। अपनी हुडी और ट्रैक पैंट के साथ आप अपनी डेनिम जैकेट पहन सकती हैं। यही नहीं यह ड्रेस आपके दोस्तों के साथ कॉफी डेट या फिर आउटिंग के लिए भी मजेदार हो सकती है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here