इंडिया में हॉलिवुड की सीमित फिल्में ही ऐसी हैं जो काफी पसंद की जाती हैं और उन्हें थिअटर्स में भी अच्छी-खासी ऑडियंस मिलती हैं। इनमें से एक हॉलिवुड स्टार टॉम क्रूज की मशहूर ऐक्शन सीरीज मिशन इम्पॉसिबल। ईथन हंट के रोल में टॉम क्रूज अभी तक इस सीरीज की 5 फिल्में कर चुके हैं। वैसे बॉलिवुड में हॉलिवुड की कई मशहूर और सुपरहिट फिल्मों के रीमेक और अडैप्टेशन बनाए जाते हैं तो जाहिर है ऑडियंस को मिशन इम्पॉसिबल के बॉलिवुड अडैप्टेशन का भी इंतजार होगा।

जाहिर सी बात है कि अगर इस फिल्म के हिंदी रीमेक की बात की जाए तो ऐक्टर्स का ख्याल भी दिल में आएगा। ऐसे में टॉम क्रूज की जगह सबसे पहला नाम जो सामने आता है वो हैं रितिक रोशन। दरअसल रितिक पहले भी धूम 2, बैंग बैंग और वॉर जैसी फिल्मों में बेहतरीन ऐक्शन सीच्ेंस दे चुके हैं तो जाहिर है वह पहली चॉइस तो होंगे ही।
इसके अलावा बॉलिवुड में पहले भी टॉम क्रूज की ऐक्शन फिल्म नाइट ऐंड डे का हिंदी रीमेक बैंग बैंग बन चुका है और रितिक ने उसमें बेहतरीन भूमिका निभाई थी। जहां तक हिरोइन की बात है तो जाहिर है लिस्ट में सबसे ऊपर नाम कटरीना का ही आएगा क्योंकि बैंग बैंग में इस जोड़ी को काफी पसंद किया गया था। अब देखना है कि यह जोड़ी कब मिशन इम्पॉसिबल के हिंदी रीमेक में दिखाई देती है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here