दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह बॉलिवुड के सबसे प्यारे कपल्स में से एक माने जाते हैं। जब से दोनों ने एक-दूसरे को डेट करना शुरू किया, तभी से वे फैंस को कपल गोल्स देते रहे हैं। डायरेक्टर संजय लीला भंसाली का दोनों की जिंदगी में अहम रोल रहा क्योंकि उनकी बॉन्डिंग संजय की फिल्म गोलियों की रासलीला राम लीला के सेट पर ही हुई थी। रणवीर को डेट करने से पहले दीपिका ऐक्टर रणबीर कपूर के साथ रिलेशनशिप में थीं। उनका ब्रेकअप उस वक्त काफी चर्चा में रहा था।
हालांकि, साल 2016 में रणबीर और रणवीर एकसाथ करण जौहर के टॉक शो में नजर आए जो कि काफी सुर्खियों में रहा। उनकी केमिस्ट्री देखने लायक थी। पुराना कनेक्शन होने के बावजूद दोनों ऐक्टर्स इंजॉय करते दिखे थे।
जब करण ने उनसे पूछा कि आप लोगों के एक-दूसरे से इतने अच्छे संबंध कैसे हैं, इस पर रणबीर और रणवीर काफी कूल नजर आए। यही नहीं, रणबीर ने तो दीपवीर के स्पेशल बॉन्ड पर कैंडिड कॉमेंट भी किया।

रणबीर ने कहा कि दीपिका और रणवीर की ऑनस्क्रीन पार्टनरशिप अमेजिंग है और वे एक-दूसरे को कॉम्प्लिमेंट करते हैं। ऐक्टर ने कहा कि वह उनके लिए खुश हैं और उम्मीद करते हैं कि वे एकसाथ बेहतरीन बच्चे करेंगे और वह (रणबीर कपूर) उनके बच्चों के फेवरिट ऐक्टर होंगे।  रणबीर और रणवीर का यह एपिसोड काफी शरारतों से भरा था और उनके कॉमेंट इसके बड़े हाइलाइट्स थे। इस एपिसोड को फैंस ने काफी पसंद किया था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here